श्रीमद्भागवत कथा आयोजकों ने अश्विनी गैंद और महिला पार्षदों का किया सम्मान

bhagwat-katha-organisers-honoured-ashwani-gaind-women-councellor-hoshiarpur-punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। न्यू सिविल लाइन स्थित छिन्नमस्तिका मंदिर में श्री मद्भागवत कथा महायज्ञ के दौरान कथा करते हुए पंडित जगमोहन दत्त शास्त्री ने भगवान की महिमा और लीलाओं का वर्णन करते हुए श्रद्धालुओं को प्रभु चरणों से जोड़ा। उन्होंने बताया कि श्री मद्भागवत भगवान श्री कृष्ण के मुखारविंद से निकली हुई ज्ञान की गंगा है, जिसमें गोता लगाकर ही हम संसार रुपी भवसागर को पार कर सकते हैं।

Advertisements

इस मौके पर आयोजकों की तरफ से गौसेवा में कार्यरत संस्था नई सोच के संस्थापक अध्यक्ष अश्विनी गैंद, पार्षद गुरप्रीत कौर एवं पार्षद नरिंदर कौर को विशेष तौर से सम्मानित भी किया गया। इस अवसर पर प्रो. पूजा वशिष्ट ने श्रद्धालुओं को बताया कि नई सोच के अश्विनी गैंद द्वारा लावारिस पशुओं (गौधन) को कपडक़र कैटल पहुंचाए जाने हेतु कैचर वैन बनाने का जो कदम उठाया है वह सरानीय है। इतना ही नहीं इनकी टीम द्वारा घायल एवं बीमार गौधन की सेवा तम-मन एवं धन से की जा रही है, जोकि प्रेरणास्रोत है। उन्होंने सभी श्रद्धालुओं से आह्वान किया कि वह इनकी इस मुहिम में जिनती हो सके मदद करें। श्रीमती वशिष्ट ने दोनों महिला पार्षदों का स्वागत करते हुए कहा कि इन्होंने राजनीति के माध्यम से समाज सेवा का जो बीड़ा उठाया है उसके लिए सभी बधाई की पात्र हैं।

इस अवसर पर अश्विनी गैंद ने कहा कि कश्मीर में जब अत्याचार की इबादत शुरु हुई थी तो उस समय अत्याचारियों एवं आतंकियों ने सबसे पहले गऊ को निशाना बनाना शुरु किया था। इसलिए अगर हम आज नहीं जागे तो देश के अन्य हिस्सों में भी हालात बेकाबू हो जाएंगे। इसलिए हम सभी को गौसेवा के लिए आगे आना चाहिए। उन्होंने आयोजकों को कथा के आयोजन हेतु बधाई दी।

इस मौके पर पंडित सुधीर शर्मा, पं. गोल्डी शर्मा, पंडित सिकंदर, सुभाष चंद्र, चंद्रकांता चावला, पी.सी. शर्मा, अशोक तथा सुभाष वर्मा सहित बड़ी संख्या में श्रद्धालु मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here