शांत प्रदेश को अशांत करने के बीजेपी के मंसूबे पूरे नहीं होंगे: एडवोकेट रोहित

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता एडवोकेट रोहित शर्मा ने  बीजेपी द्वारा शांत प्रदेश  को अशांत करने की निंदा की है। उन्होंने कहा की बीजेपी ने धनबल और जांच एजेंसियों से जनमत को प्रभावित करने की कोशिश की। भाजपा ने हमारे लोगों को कथित धनबल देकर अपनी ओर किया। इसके बावजूद  मैजिक फिगर अभी भी कांग्रेस के पास है। रोहित शर्मा  ने कहा कि  संगठन और पार्टियां लोगों से चलती । लोकसभा चुनाव सिर पर है।  

Advertisements

प्रधानमंत्री मोदी  ने जो वायदे देश और प्रदेश की जनता से किए वे पूरे नहीं हुए। उन्होंने कहा  आपदा में केंद्र ने कोई मदद नहीं की। सीएम सुक्खू ने अपने स्तर पर 4500 करोड़ का राहत पैकेज दिया। उन्होंने कहा कांग्रेस विधायकों की सदस्यता समाप्त हुई है उन्हें कांग्रेस से नहीं निकाला गया है।

रोहित शर्मा ने आगाह किया कि केंद्र या भाजपा ने यदि कोई कुठाराघात किया तो जनता माफ नहीं करेगी। यह ठीक है जब सरकारें चलती है तो संवाद की कमी रह जाती है , इसका अर्थ यह नहीं  कि चुनी हुई सरकार को गिराया जाए। उन्होंने कहा  बीजेपी ने श्री राम मंदिर का भी राजनीति कारण करने का प्रयास किया। सरकार स्थिर है ,जो भी सरकार को गिराने की कोशिश कर रहे हैं गलत कर रहे हैं।  इस मौके पर जिला महिला  कांग्रेस कमेटी  अध्यक्ष राकेश रानी, जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष राजेश चौधरी, सुनील ठाकुर पार्षद, मनोज कुमार पूर्व शहरी कांग्रेस अध्यक्ष,  अंशुल शर्मा मीडिया प्रभारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here