श्री शिवरात्रि एवम उत्सव कमेटी ने सम्मान समारोह का किया आयोजन

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़): शिवरात्रि एवम उत्सव कमेटी होशियारपुर ने एक सम्मान समारोह का आयोजन कर महाशिवरात्रि के मौके पर बेहतर योगदान देने वाले गांव के युवाओं को सम्मानित किया। समाज सेवा के लिए कार्य करने वालों को प्रोत्साहन देने की पहल की गई। श्री शिवरात्रि एवम उत्सव कमेटी(रजि) होशियारपुर के प्रधान हरीश खोसला की अध्यक्षता में आयोजित सम्मान समारोह के दौरान कई गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे। कमेटी के पदाधिकारियों ने बेहतर योगदान देने वाले युवाओं को पटका पहनाकर सम्मानित किया तथा धार्मिक कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए उनके द्वारा दिए जा रहे योगदान की सराहना की।

Advertisements

इस मौके पर हरीश खोसला ने कहा कि जब भी कोई धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होता है तो शहर के युवा बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेते हैं और इस धार्मिक कार्यक्रमों को सफल बनाते हैं, जिसके चलते  कमेटी के सदस्यों द्वारा आज इन युवाओं को सम्मानित किया है तथा उनका हौसला बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि इस मौके पर भगवान भोलेनाथ से प्रार्थना की गई है कि उनकी सेवा करने वाले युवाओं पर उनका आशीर्वाद हमेशा के लिए बना रहे और वह जीवन में सफल रहे।

अश्विनी छोटा ने भी अपने विचार रखे और कहा कि कमेटी की तरफ से हर एक त्योहार  धूमधाम तथा श्रद्धा पूर्वक मनाया जाता है। इसको सफल बनाने में  युवाओं का पूरा योगदान रहता है, जिसके चलते आज इन नौजवानों को  कमेटी के सदस्यों द्वारा सम्मानित किया गया है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में भी ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन कर क्षेत्र के नौजवानों का हौसला बढ़ाया जाएगा। इस मौके पर काफी संख्या में शहर निवासी मौजूद रहे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here