मंत्री जिम्पा ने 9 उम्मीदवारों को किए नियुक्ति पत्र प्रदान  

चंडीगढ़, (द स्टैलर न्यूज़)। मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के निर्देशों के अंतर्गत जल आपूर्ति एवं स्वच्छता मंत्री ब्रम शंकर जिम्पा ने 9 उम्मीदवारों को तरस के आधार पर जल आपूर्ति एवं स्वच्छता विभाग में बतौर क्लर्क, जूनियर टैक्नीशियन और हैल्पर टैक्नीकल के पदों के लिए नियुक्ति पत्र बाँटे।  

Advertisements

उन्होंने इस मौके पर कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान राज्य के नौजवानों को रोजग़ार मुहैया करवाने के लिए वचनबद्ध हैं और पंजाब सरकार द्वारा राज्य के सर्वांगीण विकास के साथ-साथ समाज के समूह वर्गों के हितों को ध्यान में रखा जा रहा है।  उन्होंने कहा कि वास्तव में इन उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र पिछले दिनों संगरूर में हुए समागम के दौरान दिए जाने थे परन्तु कुछ तकनीकी कारणों से इनको वहाँ नियुक्ति पत्र नहीं दिए जा सके। अब इस संबंधी सारी कागज़ी कार्यवाही पूरी होने पर मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए कि इनको भी जल्द से जल्द नियुक्ति पत्र दिए जाएँ। इन निर्देशों की पालना करते हुए आज इनको आज नियुक्ति पत्र दिए गए हैं।  

नव-नियुक्त हुए उम्मीदवारों और उनके परिवारिक सदस्यों द्वारा नियुक्ति पत्र जारी करने पर पंजाब सरकार और विभाग के अधिकारियों का धन्यवाद किया गया। जिन 9 उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र दिए गए हैं, उनमें से जिनको आज नियुक्ति पत्र दिए गए हैं उनमें सनप्रीत सिंह, सरबजीत सिंह और सैरिल गर्ग को क्लर्क, परविन्दर सिंह, लवजीत सिंह, जतिन्दर सिंह, चरनजीत सिंह और गौतम को जूनियर टैक्नीशियन और राज कुमार को हैल्पर टैक्नीकल के पद के लिए नियुक्ति पत्र दिए गए हैं।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here