होशियारपुर के सौंदर्यीकरण में नहीं छोड़ी जाएगी कोई कमी: कैबिनेट मंत्री जिंपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री पंजाब ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि होशियारपुर के सौंदर्यीकरण को लेकर कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी और शहर के हरेक क्षेत्र के सौंदर्यीकरण को लेकर विशेष प्रयास किए जाएंगे। वे आज सदर थाना चौक पर शहीद भगत सिंह चौक से फूड स्ट्रीट की सुंदरता को निखारने संबंधी कार्य की शुरुआत करवाने दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सैंचुरी प्लाईवुड होशियारपुर के सहयोग से इस प्रोजैक्ट को संपन्न किया जा रहा है, जिसके अंतर्गत सैंचुरी प्लाईवुड की ओर से करीब 50 लाख रुपए का सहयोग किया गया है। इस दौरान उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार, होशियारपुर सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन विक्रम शर्मा, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी, डिप्टी मेयर रंजीत चौधरी, सेंचुरी प्लाईवुड के प्लांट हैड बी.एस सभरवाल, एच. आर. हैड बी.एस जसवाल, जी.एम कमर्शियल जतिंदर कुमार व आई. टी हैड मुदित वासुदेव भी मौजूद थे।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि इस रोड के सौंदर्यीकरण में सड़के के किनारे खूबसूरत स्ट्रीट लाईटों के अलावा सैर करने वाले लोगों के लिए विशेष फुटपाथ बनाया जाएगा और इसे ग्रीन बैल्ट के तौर पर भी विकसित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि आने वाले समय में शहर के अन्य इलाकों को भी इसी तरह खूबसूरत बनाया जाएगा ताकि लोगों को एक बेहतरीन माहौल दिया जा सके। उन्होंने इस बात पर खुशी प्रकट की कि औद्योगिक संस्थान शहर की बेहतरी के लिए हर संभव सहयोग दे रहे हैं।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि एक महीना पहले ही 70 लाख रुपए की लागत से डिजाइन की गई होशियारपुर फूड स्ट्रीट का उद्घाटन कर होशियारपुर वासियों के लिए एक नायाब तोहफा दिया गया है, जिससे जहां शहर की सुंदरता को चार चांद लग गए है वहीं लोगों को खाने पीने के लिए सुंदर व साफ सुथरा माहौल भी मिला है। उन्होंने कहा कि इसी तरह शहर में बाकी डंप भी शहरवासियों के सहयोग से हटाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कहा कि पुराने सिविल सर्जन कार्यालय के सामने बनाई गई इस फूड स्ट्रीट के सामने पहले कूड़े का डंप हुआ करता था, जिसे उन्होंने पहल के आधार पर उठवाया। उन्होंने कहा कि जल्द ही होशियारपुर को डंप फ्री कर दिया जाएगा। होशियारपुर की छोटी-बड़ी जरूरत को पंजाब सरकार पूरा कर रही है और आने वाले दिनों में होशियारपुर शहर का नजारा पूरी तरह से बदला हुआ नजर आएगा। इस मौके पर पार्षद प्रदीप बिटटू, मुखी राम, विजय अग्रवाल, आज्ञापाल साहनी, वरिंदर शर्मा बिंदू, वरिंदर वैद, सुमेश सोनी, धीरज शर्मा, रोहित राधे, संतोष सैनी, कमलेश भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here