भाजयुमो ने बाइक रैली निकालकर शहीदों की सोच पर पहरा देने का दिया संदेश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहीद-ए-आजम भगत सिंह, राजगुरु एवं सुखदेव जी के शहीदी दिवस के अवसर पर भाजयुमो जिला अध्यक्ष शिवम ओहरी की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने शहीद भगत सिंह चौक पर शहीदों को श्रद्धांजलि भेंट की और भारत माता की जयघोष के साथ वातावरण को इंकलाब के रंग में रंग दिया। इस मौके पर भाजयुमो प्रदेश महामंत्री आभास शाकर व जिला प्रभारी डा. रमन घई ने विशेष तौर से पहुंचकर शहीदों को श्रद्धा के पुष्प भेंट करते हुए युवाओं को शहीदों की सोच पर पहरा देने का संदेश दिया। इस उपरांत भाजयुमो ने बाइक रैली निकालकर शहर के अलग-अलग बाजारों में घूमकर शहीदों की सोच पर पहरा देना का आह्वान किया। इस मौके पर प्रदेश महामंत्री आभास शाकर ने कहा कि शहीदों की बदौलत ही आज हमें आजाद हिंद में सांस लेने का अवसर मिला है तथा आज हमारा भारत देश विश्व पटल पर विशेष पहचान बना चुका है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता के हृदय में शहीदों के प्रति विशेष सम्मान है तथा खासकर युवाओं द्वारा शहीदों के सिद्धांतों को अपनाकर देशहित में मोदी सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों में पूर्ण सहयोग दिया जा रहा है।

Advertisements

इस अवसर पर शहीदों को श्रद्धांजलि भेंट करते हुए डा. रमन घई ने कहा कि शहीद हमारी विरासत हैं और हमें इनके आदर्शों, सिद्धांतों एवं देशप्रेम की अमर गाथाओं को सदैव गाते रहना है व देश हित ही सर्वोपरि है के संदेश को जीवन में धारण करना है। इस मौके पर युवाओं को शहीदों के आदर्शों से अवगत करवाते हुए डा. घई ने कहा कि युवा वर्ग को हमारे देश के असली हीरोज़ को फालो करना चाहिए और उनके सपनों के भारत के सृजन में अपना बहुमूल्य योगदान डालना चाहिए। बाइक रैली में भाग लेने आए युवाओं का धन्यवाद करते हुए जिला अध्यक्ष शिवम ओहरी ने कहा कि शहीदी दिवस पर बाईक रैली निकालने का उनका असल मकसद युवा वर्ग को शहीदों की सोच पर पहरा देने का संदेश देना है ताकि जो युवा समाज एवं देशहित के कार्यों से नहीं जुड़े उन्हें इससे प्रेरणा मिल सके। उन्होंने कहा कि युवा वर्ग ही देश का भविष्य हैं और शहीदों की सोच पर पहरा देते हुए आज के युवा मोदी जी के मार्गदर्शन में विश्व में हर क्षेत्र में नए-नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है।

इस मौके पर भाजपा जिला सचिव अश्विनी गैंद, डा. पंकज शर्मा, कुलदीप धामी, भाजयुमो जिला महामंत्री सूरज शर्मा, उपाध्यक्ष पंकज रेवाड़ी काकू, सुनंदन, संजीव थथल, मयंक शर्मा, शिवम गैंद, राहुल ओहरी, सचिव लवनीत लवी, रिशू कुमार, लीगल सैल इंचार्ज शिवम कुमरा, मंडल अध्यक्ष विपन टक, सोशल मीडिया इंचार्ज मनीश शर्मा, नितिश वर्मा, अराध्य शर्मा, हनी कुमार काला, चिराग ओहरी, संयम ओहरी, घनश्याम, बबलू सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली में भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here