राजेंद्र राणा शिव सेना पंजाब ईकाई के उपाध्यक्ष व अमित राणा जिला युवा इकाई के अध्यक्ष नियुक्त

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिव सेना हिंदुस्तान पंजाब में चुनाव 2022 के मिशन की तैयारी में अपने संगठन को और अधिक मजबूत बनाने के लिए लगातार पंजाब में बैठकों का दौर चला रही है। जिसके तहत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन गुप्ता जी आज होशियारपुर के एक दिवसीय दौरे पर आए थे उनका होशियारपुर शहर में पहुंचने पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार ढंग से स्वागत किया। होशियारपुर दौरे के दौरान पवन गुप्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष शिव सेना हिंदुस्तान शक्ति सेना ने होशियारपुर शहर के प्रसिद्ध समाजसेवी और प्रसिद्ध हिंदू नेताओं कार्यकर्ताओं से भेंट कर आगे की रणनीति पर विचार-विमर्श किया ताकि आने वाले विधानसभा चुनाव में हिंदू समाज की ज्वलंत समस्याओं पर चुनाव लड़ा जा सके। आज रविवार के दिन शिव मंदिर भंडारी नजदीक श्री राम मंदिर हरियाणा रोड पर शिव सेना हिंदुस्तान होशियारपुर के सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ता नेताओं की एक बड़ी बैठक को पवन गुप्ता जी राष्ट्रीय अध्यक्ष शिव सेना हिंदुस्तान ने संबोधित किया ।

Advertisements

उन्होंने इस संबोधन के दौरान पार्टी के वफादार कर्मठ नेता राजेंद्र राणा जी को पार्टी की पंजाब ईकाई का उपाध्यक्ष नियुक्त करने की घोषणा के साथ-साथ अमित राणा को जिला युवा इकाई होशियारपुर का जिलाध्यक्ष, आदित्य जसवाल को नगर अध्यक्ष शिव सेना हिंदुस्तान विद्यार्थी सेना होशियारपुर, सनी कुमार को नगर अध्यक्ष युवा इकाई होशियारपुर का महत्वपूर्ण पद देने का एलान किया जिसका वहां पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारेबाजी करके स्वागत एवं समर्थन किया। पवन गुप्ता जी ने आशा व्यक्त की नवनियुक्त पदाधिकारी संगठन को मजबूत बनाएंगे और बड़े स्तर पर हिंदू समाज को शिव सेना हिंदुस्तान के साथ होशियारपुर में जोडऩे का कार्य करेंगे । उन्होंने अपने संबोधन के दौरान यह साफ घोषणा की कि शिव सेना हिंदुस्तान अपने एजेंडे के अनुसार पंजाब के लोगों के हितों की आवाज उठाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी। उन्होंने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह जी को चेताया कि अगर उन्होंने पंजाब में हिंदुओं की आवाज को नजर अंदाज करने का प्रयास किया तो उन्हें सत्ता में दोबारा लौटने का अवसर प्राप्त नहीं होगा।

शिव सेना हिंदुस्तान की सबसे पुरानी मांग 35000 आतंकवाद पीडि़त हिंदुओं को 781 करोड रुपए का पैकेज जो पिछली सरकार में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शिव सेना हिंदुस्तान के संघर्ष के आगे झुकते हुए एलान किया था। उसे तुरंत रिलीज करें अन्यथा पंजाब का हिंदू उनके इस हिंदू विरोधी रुख के सख्त खिलाफ है। शिव सेना हिंदुस्तान के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन गुप्ता जी ने साफ घोषणा की कि हम सिख समाज के खिलाफ बिल्कुल नहीं हैं परंतु जो जरनैल सिंह भिंडरावाले खालिस्तानी आतंकवादियों के समर्थक हैं और जो पंजाब के हालात बिगाडऩे का प्रयास करते रहते हैं उनके खिलाफ हमारा संघर्ष लगातार जारी रहेगा।

शिव सेना हिंदुस्तान के राष्ट्रीय महामंत्री कृष्ण शर्मा जी ने भी इस सभा को संबोधित करते हुए कहा की जिला होशियारपुर के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को जो शिव सेना हिंदुस्तान से संबंधित हैं उन्हें पूरी शक्ति के साथ संगठन को मजबूत बनाना चाहिए ताकि पंजाब के सत्ता में हिंदू समाज की भागीदारी सुनिश्चित की जा सके। इस अवसर पर उनके साथ पार्टी के कार्यकारी पंजाब अध्यक्ष संजीव देव जी, शमाकांत पांडे उपाध्यक्ष पंजाब, नरेंद्र भारद्वाज पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शिव सेना हिंदुस्तान मजदूर सेना, केके गाबा जिला अध्यक्ष शिव सेना हिंदुस्तान व्यापार सेना पटियाला इत्यादि नेता भी साथ में उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here