मनजिंदर सिरसा ने केजरीवाल द्वारा हिरासत में जारी किए आदेशों की एलजी से की शिकायत

चंडीगढ़, (द स्टैलर न्यूज़ )। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल को दिल्ली शराब घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में होते हुए जारी किए गए आदेशों की उपराज्यपाल (एलजी) को शिकायत देते हुए इस मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है और कहा है कि इस मामले में केजरीवाल के साथ जुड़े लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाए।

Advertisements

सरदार मनजिंदर सिंह सिरसा ने दिल्ली के उपराज्यपाल को लिखे पत्र में कहा कि श्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली शराब घोटाले में ईडी की हिरासत में हैं। उन्होंने कहा कि यह आश्चर्य की बात है कि ईडी की हिरासत में होने के बावजूद आम आदमी पार्टी का नेतृत्व दावा कर रहा है कि उन्होंने हिरासत से दिल्ली के लिए आदेश जारी किए हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली की मंत्री सुश्री आतिशी और श्री सौरव भारद्वाज ने ये आदेश जारी करने का दावा किया है जो न केवल हास्यास्पद है बल्कि कानून का गंभीर उल्लंघन है।

सरदार सिरसा ने उपराज्यपाल से अपील की कि केजरीवाल द्वारा ईडी की हिरासत में होने के बावजूद ऐसा आदेश जारी करने के पूरे मामले की गहन जांच करायी जाए और सभी दोषियों को उचित सजा दी जाए। उन्होंने कहा कि यह बेहद गंभीर मामला है और आम आदमी पार्टी की ओर से इस तरह की चालाकी न सिर्फ संविधान का उल्लंघन है बल्कि यह बेहद गंभीर गैरकानूनी कृत्य है। सरदार सिरसा ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उपराज्यपाल इस मामले में उचित कार्रवाई करेंगे और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश और आदेश जारी करेंगे ताकि सच्चाई लोगों के सामने आ सके। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here