सुजानपुर और बड़सर में कांग्रेस एजेंसी के सर्वे के बाद फाइनल करेगी टिकट

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा । हमीरपुर जिला के दो विधानसभा क्षेत्रों में इन दिनों इंडिपेंडेंट सर्वे एजेंसी सर्वे कर रही है। बड़सर और सुजानपुर दोनों जगह एजेंसी सर्वे कर रिपोर्ट अपने मुख्यालय भेजेगी जहां से कांग्रेस हाईकमान रिपोर्ट लेकर उपचुनाव की टिकटें फाइनल करेगा। कुल मिलाकर कांग्रेस टिकट फाइनल होने में अभी करीब दो सप्ताह लग सकते हैं। बड़सर और सुजानपुर उपचुनावों से ठीक पहले अयोग्य ठहराए विधायकों इंद्र दत्त लखनपाल और राजेंद्र राणा ने भाजपा का दामन थाम लिया था। करीब 15 माह बाद ही हो रहे उपचुनाव में सत्तारूढ़ दल का विधायक बनने के लिए दोनों विधानसभा क्षेत्रों में प्रत्याशियों की लंबी लाइन लग चुकी है।

Advertisements

बड़सर में लंबी लाइन

बड़सर में  नरेश लखनपाल सहित आधा दर्जन नाम टिकट की दौड़ में  है। करीब 15  वर्ष बीजेपी का दबदबा रहने के बाद पिछले तीन विधानसभा चुनाव यहां कांग्रेस जीतती आ रही है। अब इंद्र दत्त लखनपाल के भाजपा में जाने के बाद बड़सर में नरेश लखनपाल सशक्त कांग्रेस उम्मीदवार। के रूप में दावा ठोक रहे हैं। एक न्यूज चैनल द्वारा चुनाव आचार संहिता से पूर्व करवाए सर्वे में नरेश लखनपाल प्रथम स्थान पर दर्शाए गए है। सीएम के करीबी नरेश लखनपाल को टिकट लगभग तय मानी जा रही है।

सुजानपुर में एक अनार  सौ बीमार

हमीरपुर जिला की दूसरी सबसे हॉट सीट  सुजानपुर में राणा के भाजपा ज्वाइन करने के बाद कांग्रेस में टिकट के लिए एक अनार सौ बीमार की स्थिति हो गई है। अभी तक पूर्व  विधायक  कुलदीप सिंह पठानिया, पूर्व विधायक स्वर्गीय कर्म सिंह ठाकुर के बेटे जतिंदर कुमार तथा डॉक्टर सुरेंद्र डोगरा का नाम सामने आया है। इसके अलावा भाजपा से कांग्रेस में आकर टिकट लेने के लिए भी कुछ लोग जुगाड़ लगाते नजर आए जिन्हें लोगों ने ही कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here