विजीलैंस कर्मचारियों के नाम पर 2,50,000 रिश्वत लेने वाले दो व्यक्ति गिरफ़्तार

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने राज्य में भ्रष्टाचार के विरुद्ध चल रही मुहिम के अंतर्गत सोमवार को विजीलैंस के कर्मचारियों के नाम पर 2,50, 000 रुपए रिश्वत लेने वाले दो आम व्यक्तियों को गिरफ़्तार किया है। इस सम्बन्धी जानकारी देते हुये राज्य विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ़्तार किये व्यक्तियों की पहचान परमजीत सिंह उर्फ पम्मा निवासी गाँव ड्रोली ज़िला पटियाला और साहिल गोयल निवासी पटियाला के तौर पर हुई है।

Advertisements

उक्त मुलजिमों को पटियाला ज़िले के गाँव अरनेटू के निवासी जगसीर सिंह की तरफ से मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार विरोधी एक्शन लाईन पर दर्ज करवाई गई ऑनलाइन शिकायत के आधार पर काबू किया गया है। प्रवक्ता ने बताया कि शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में दोष लगाया है कि उक्त दोनों मुलजिमों ने शिकायतकर्ता की माता द्वारा गाँव के विकास कामों में कथित धाँधली के दोषों सम्बन्धी चल रही जांच में विजीलैंस ब्यूरो के कर्मचारियों के द्वारा मदद करने के बदले 2,50, 000 रुपए रिश्वत ली थी।

प्रवक्ता ने आगे बताया कि पड़ताल के दौरान शिकायत में लगाए गए दोष सही पाये गये गए हैं। इसके उपरांत दोनों मुलजिमों के विरुद्ध भ्रष्टाचार रोकथाम कानून की धारा 7-ए के अंतर्गत तारीख़ 28. 03. 2024 थाना विजीलैंस ब्यूरो रेंज पटियाला में मुकदमा नंबर 16 दर्ज किया गया है और इस केस की आगे जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here