संदिग्ध अवस्था में मिला लडक़ी व लडक़े का शव

The Stellar News Logo

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): थाना बुल्लोवाल के अधीन आते गांव नंदाचौर में शुक्रवार सुबह गांव के बाहर लोगों ने नंदाचौर के ही रहने वाले युवक जतिन्द्र कुमार पुत्र कश्मीरी लाल व युवती दीक्षा पुत्री अविनाश पुरी का शव एक साथ देख लोगों ने तत्काल ही इसकी सूचना परिजनों व पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना बुल्लोवाल में तैनात ए.एस.आई.संजीव कुमार पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंच दोनों ही शवों का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल होशियारपुर भेज दिया।
गौरतलब है कि मृतका 21 वर्षीया दीक्षा पुत्री अविनाश पुरी नंदाचौर कॉलेज में बी.ए.सैकेंड ईयर की छात्रा थी वहीं लडक़ा 27 वर्षीय जतिन्द्र कुमार पुत्र कश्मीरी लाल नंदाचौर के ही बाजार में बिजली मैकेनिक का कार्य करता था। ए.एस.आई.संजीव कुमार ने पूछने पर बताया कि स्थिति व पास ही पड़ी सल्फास की गोली से साफ लगता है कि दोनों में आपस में प्यार रहा होगा।

Advertisements

चुंकि लडक़ी की 3 दिन बाद ही शादी होनी थी इससे भी लगता है कि दोनों ने एक सात मरने का निश्चय कर खुदकुशी की है। फिलहाल परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने धारा 174 के अधीन कार्रवाई की है। पोस्टमार्टम के बाद शव दोनों ही परिजनों को सौंप दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here