मशहूर कॉमेडियन श्याम रंगीला पीएम मोदी के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव  

नई दिल्ली (द स्टैलर न्यूज़)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आवाज निकालने वाले मशहूर कॉमेडियन श्याम रंगीला ने ऐलान किया है कि वह वाराणसी लोकसभा क्षेत्र से एक निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। रंगीला ने घोषणा करते एक्स पर लिखा कि यह मजाक नहीं हैं कि मैं वाराणसी से चुनाव लड़ रहा हूं। वाराणसी से चुनाव लड़ने के पीछे के कारण के बारे में बताते हुए रंगीला ने सूरत निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा की निर्विरोध जीत और चंडीगढ़ मेयर चुनाव के दौरान सामने आए मुद्दे का हवाला दिया है।

Advertisements

श्याम रंगीला ने वीडियो जारी करते हुए कहा, “दोस्तों यह मजाक नहीं है, मैं वाराणसी से चुनाव लड़ रहा हूं और मोदी जी के खिलाफ लड़ रहा हूं। भारत में कोई भी चुनाव लड़ सकता है, मेरे चुनाव लड़ने का यह कारण है कि जैसे हमने पिछले दिनों देखा कि सूरत में हो हुआ, चंडीगढ़ में जो हुआ, इंदौर में जो हो रहा है, मुझे ऐसा लगता है कि वहां ऐसा न हो जाए कि कोई कैंडिडेट ही नहीं है। वाराणसी की जनता मुझे बुला रही है। जब मैंने इसकी घोषणा की तब मुझे इतना प्यार मिला, मैं उत्साहित हूं।”

उन्होंने कहा कि वह वाराणसी में चुनाव लड़ने के लिए श्रीगंगानगर से कोई टीम नहीं लेकर जा रहा रहे बल्कि सारी टीम वाराणसी की जनता के बीच में से ही तैयार करूंगा। वाराणसी से बहुत लोगो के फोन कॉल मेरे पास आ रहे हैं, वे सभी मेरे साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं। हार जीत एक अलग मसला है, लेकिन प्रधानमंत्री के सामने चुनाव हर हाल में लडूंगा। मैं फेमस होने के लिए चुनाव नहीं लड़ रहा बल्कि जनता के बीच पहले से ही बहुत फेमस हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here