मेयर शिव सूद को सौंपा ज्ञापन, शनि मंदिर के पास बैरीकेट व स्पीड ब्रेकर लगवाने की मांग

people-given-memorendum-mayor-shiv-sood-demands-speedbreaker-news-shani-mandir-hoshiarpur-punjab

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नई आबादी, पहाड़ी कटड़ा, गढ़ी गेट आदि इलाकों के निवासियों ने भाजपा पूर्वी मंडल उपाध्यक्ष अश्विनी शर्मा (छोटा अश्विनी) की अगुवाई में मेयर शिव सूद को एक मांगपत्र सौंपा। मांगपत्र में उन्होंने मांग की कि श्री राम लीला मैदान के समीप स्थित शनि मंदिर के आसपास सडक़ पर बढ़ते हादसों पर रोक लगाने के लिए वहां पर बैरीकेट एवं स्पीड ब्रेकर लगवाए जाएं। इस मौके पर अश्विनी छोटा ने बताया कि इस मार्ग से बड़े वाहनों के गुजरने पर रोक लगाने व उनका रुट बदलने की मांग को लेकर जिलाधीश को हाल ही में मांगपत्र दिया गया था।

Advertisements

जिसके बाद शनि मंदिर के पिछली तरफ से सडक़ का निर्माण कार्य शुरु हो चुका है। मगर, शनि मंदिर के पास सडक़ पर हादसों की रोकथाम के लिए वहां पर स्पीड ब्रेकर बनाए जाने एवं बैरीकेट लगाने अति आवश्यक हैं। उन्होंने मेयर शिव सूद से मांग की कि नगर निगम द्वारा यह कार्य प्राथमिकता के आधार पर किया जाना चाहिए ताकि कीमती जाने बचाई जा सकें और इस मार्ग पर सफर सुरक्षित बना रहे।

मोहल्ला निवासियों की मांग को गंभीरता से सुनते हुए मेयर शिव सूद ने बताया कि अप्रैल माह से पहले-पहले उक्त स्थान पर सुरक्षा हेतु बैरीकेट व स्पीड ब्रेकर जरुर लगवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि शहर निवासियों की सुविधा व उनकी सुरक्षा नगर निगम का पहला कर्तव्य है और निगम द्वारा हर हाल में जनता की यह मांग मानी जाएगी। इस अवसर पर शालू कपूर, सोनू जैन, सौरव गुप्ता, विपन गुप्ता, राजन हांडा, यशु जैन, बोबी सूद, पवन शर्मा, पंकज गांधी, विजय कुमार, राजन हांडा के अलावा पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here