सुदर्शन धीर ने प्रदेशाध्यक्ष को बताई स्वर्णकार भाईयों की समस्याएं, चौहान ने दिया सरकार के समक्ष मुद्दा रखने का आश्वासन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। स्वर्णकार संघ के प्रदेश अध्यक्ष यशपाल चौहान ने समस्त पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ एक वीडियो काल के माध्यम से पेश आ रही समस्याओं संबंधी जानकारी हासिल की। इस संबंधी जानकारी देते हुए संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व पार्षद सुदर्शन धीर ने बताया कि वीडियो कालिंग के माध्यम से संघ के पदाधिकारियों व सदस्यों ने करफ्यू के कारण कारोबार बंद होने से पेश आ रही समस्याओँ तथा व्यापारिक घाटे से उन्हें अवगत करवाया। उन्होंने बताया कि कोरोना के कारण स्वर्णकारों का कारोबार पूरी तरह से प्रभावित हुआ है। उन्होंने बताया कि समाज की अर्थव्यवस्था अधिकतर सोने के कारोबार पर निर्भर करती है लेकिन लाकडाऊन करफ्यू के दौरान छोटे स्वर्णकार कारोबारियों को अपने परिवार के पालन पोषण के लिए काफी परेशानियां झेलनी पड़ रही हैं।

Advertisements

इस संबंधी प्रदेशाध्यक्ष यशपाल चौहान ने कहा कि स्वर्णकारों की मुख्य समस्याओं को ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह को इस संबंधी अवगत करवाया जाएगा तथा इस समस्या पर ध्यान दिया जाएगा।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष यशपाल चोहान ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि ऐसी मुश्किल घड़ी में भी स्वर्णकारों ने जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आकर उन्हें जरूरत का सामान एवं राशन आदि मुहैया करवाकर दिया है। उन्होंने कहा कि लाकडाऊन खत्म होने पर जरूरत के समय में आगे आने वाले सदस्यों को सम्मानित करके उनका हौंसला बढ़ाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here