30 ओवर के क्रिकेट मैच में सी.एंड.बी. अकादमी रही विजय

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। सी.एंड.बी. क्रिकेट अकैडमी होशियारपुर द्वारा हैड कोच बलराज कुमार बल्लू की देखरेख में 30 ओवरों का मैच सी.एंड.बी. क्रिकेट अकैडमी होशियारपुर की टीम व यंगस्टर क्रिकेट 1लब, जालंधर के मध्य सी.एंड.बी. क्रिकेट अकैडमी की ग्राऊंड डगाना कलां में खेला गया। यंगस्टर क्लब जालंधर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। यंगस्टर 1लब की टीम 25.4 ओवरों में 139 रनों पर ऑल आऊट हो गई। यंगस्टर 1लब की तरफ से बल्लेबाज विक्की ने 30 गेंदों में 31 रन, गौरव ने 14 गेंदों में 19 रन बनाए।

Advertisements

इसी दौरान सी.एंड.बी. की टीम द्वारा बेहतर गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए गेंदबाज रमेश ने 3.4-0-28-4, ईश्वर शांडिल्य 4-0-0-28-3 विकेट ली। सी.एंड.बी. की टीम 140 रनों के लक्षय का पीछा किया तथा बल्लेबाजी करते हुए बहुत आसानी से 24.4 ओवरों में 140 रनों का लक्षय पार कर लिया तथा 10 विकेटों से जीत प्राप्त की।

बल्लेबाजी में ईश्वर शांडिल्य ने 66 गेंदों में 65 रन की नाबाद पारी खेली और साथ में सागर ने भी 64 गेंदों में 50 रन की नाबाद पारी खेलते हुए बहुत आसानी से टीम को जीत दिलाई। मैन आफ दि मैच ईश्वर शांडिल्य रहे। इस मौके पर 1लब के अध्यक्ष भगत राम, योगेन्द्र शर्मा, चन्नन कौर, प्रवीन, चमन लाल, रविंदर कुमार लोईया, रितु शर्मा, ईशान भंडारी, असिस्टैंड कोच चंद्र शेखर, राज कुमार, अशीश माही, अजय, बलविंदर आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here