जल सप्लाई व सैनीटेशन कंटरैक्ट वर्करों ने किया रोष प्रदर्शन

होशियारपुर,(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। जल सप्लाई और सैनीटेशन कंटरैक्ट वर्करज यूनियन सर्कल होशियारपुर में सर्कल प्रधान ओंकार सिंह ढांडा की अध्यक्षता में पंजाब सरकार खिलाफ रोष रैली की गई। जिसमें प्रदेश सचिव जसवीर सिंह शीरा व सुनीता काजल महासचिव पंजाब सब कमेटी कार्यालय स्टाफ विशेष तौर पर पहुंचे। वर्करों को संबोधित करते अलग-अलग नेताओं ने बताया कि वाटर सप्लाई विभाग के उच्चधिकारियों के साथ एच.ओ.डी. कार्यालय मोहाली में पैनल बैठक हुई।

Advertisements

-मांगे न मानी तो परिवारों सहित 26 फरवरी को करेगे पटियाला में रोष प्रदर्शन

जिला होशियारपुर से सर्कल कार्यालय के उच्चधिकारियों के द्वारा पंजाब सरकार को वर्क्रों का केस भेजने के लिए मांग पत्र दिया जा रहा है। जो इस प्रोग्राम के बाद भी विभाग के अधिकारियों ने इनलिस्टमैंट कर्मियौों का केस विभाग में मर्ज करने के लिए पंजाब सरकार को न भेजा तो 26 फरवरी 2018 को प्रदेश कमेटी के फैसले मुताबिक मुख्य कार्यालय जल सप्लाई विभाग पटियाला में परिवारों सहित भारी रोष रैली की जाएगी और वर्करों के होने वाले नुकसान की जिम्मेवारी जल सप्लाई विभाग और पंजाब सरकार की होगी।

इस अवसर पर सुखविंदर सिंह ब्रांच प्रधान होशियारपुर, बलविंदर सिंह संधू ब्रांच प्रधान दसूहा, रजिंदर सिंह, सरुप लाल, मनजीत सिंह जिला महासचिव, अमनदीप सिंह, अमनदीप, कमलेश यादव व भारी संख्या में वर्कर मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here