महारणा प्रताप जी के नाम पर रखा जाए तहसील मुकेरियां का नाम: करणी सेना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की बैठक जिला अध्यक्ष लक्की ठाकुर की अध्यक्षता में हुई। इस मौके पर युवा करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर बैनी मन्हास विशेष तौर से उपस्थित हुए। इस दौरान उपस्थित सदस्यों को संबोधित करते हुए बैनी मन्हास ने सरकार से मांग की कि मुकेरियां में जो नई तहसील बनी है उसका नाम भारत के गौरव महाराणा प्रताप जी के नाम पर रखा जाए और तहसील के भीतर उनकी प्रतिमा स्थापित की जाए। जिसका सभी ने एकमत से स्वागत किया और इस संबंधी अगली रणनीति पर विचार किया।

Advertisements

इस मौके पर सदस्यों ने कहा कि भारत के गौरव महाराणा प्रताप की गौरवमयी गाथा से आने वाली पीढ़ीयों को अवगत करवाने के लिए यह कदम मील का पत्थर साबित होगा तथा राजपूत करणी सेना इसके लिए हर स्तर पर संघर्ष के लिए तैयार रहेगी। उन्होंने कहा कि इसके लिए जहां नगर कौंसिल मुकेरियां को मांग पत्र दिया जाएगा वहीं सरकार तक मांग को पहुंचाने के लिए जल्द ही जिलाधीश से भेंट करके उनसे यह मांग की जाएगी कि तहसाल काम्पलैक्स का नाम महाराणा जी के नाम पर रखने के साथ-साथ परिसर के भीतर उनकी प्रतिमा भी स्थापित की जाए। इसके साथ-साथ इस संबंध में विधानसभा स्पीकर राणा के.पी. से भी भेंट करके उन्हें इस मांग से अवगत करवाया जाएगा। इस मौके पर समस्त सदस्यों ने इस पर सहमति प्रकट करते हुए इसे जल्द से जल्द पूरा करवाने के लिए जुट जाने का आह्वान किया।
इस मौके पर अश्विनी ठाकुर जंगली, मोंटी ठाकुर, दिलबाग बागी, मट्टू शर्मा, बोबी शर्मा, राकेश चावला, ऐरी पंडित, कर्मवीर संघा, कुलबीर सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here