करवट सोसायटी ने शहीद कुलविंदर के परिवार को भेंट किए 1 लाख 65 हजार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों के परिवारों के लिए समाज के विभिन्न वर्गों के लोग अपने अंदाज से सामने आ रहे हैं। इस दौरान एस.डी.एम होशियारपुर मेजर अमित सरीन के मार्गदर्शन हेतू करवट एक बदलाव सोसायटी के सदस्य नूरपुर बेदी के शहीद कुलविंदर सिंह के परिवार से मिले। चंद्र प्रकाश सैनी के नेतृत्व में करवट के सदस्यों ने शहीद के घर में रह रहे उनके पिता व गांव लोगों से बातचीत की। इस मौके पर चंद्र प्रकाश सैनी ने बताया कि कुलविंदर उनका इकलौता बेटा था तथा उन्हें अपने बेटे की शहादत पर गर्व है, परंतु उन्हें इस बात का दुख है कि उनके पुत्र की शहादत बहुत ही कायराना तरीके से हुई।

Advertisements

उन्होंने कहा कि अगर आमने सामने की लड़ाई होती तो उन्हें अपने बेटे पर पूरा विश्वास है कि वे 10-20 आतंकियों को ढेर कर शहीद होता। शहीद के पिता ने बताया कि उसके बेटे कुलविंदर की अक्तूबर माह में शादी होने वाली थी। शहीद कुलविंदर के पिता ने भारतीय सैनिकों की जमकर सराहना की।इस दौरान गांव के सरपंच ने कहा कि जहां सरहद पर कुलविंदर जैसे जवान व करवट के युवाओं जैसे लोग खड़े हैं उस राष्ट्र की महानता पर कोई उंगली नहीं उठा सकता। इस मौके पर आयुष ने टीम सदस्यों सहित एकत्र 1 लाख 65 हजार रुपए का चैक तथा एक स्मृति चिन्ह भेंट किया।

इस मौके पर प्रो. संदीप सीकरी ने वीडियों कांफ्रेंस पर मेजर अमित सरीन की उनके परिवार के साथ बात करवाई। इस दौरान अमित सरीन ने कहा कि उन्हें कुलविंदर की शहादत पर गर्व है तथा उनका परिवार अब सभी की जिम्मेदारी है। एस.डी.एम. ने उन्हें प्रत्येक समय उनसे किसी भी बात के लिए संपर्क करनेकी बात कही इस अवसर पर पीयूष जैन, गौरव, रोमी, अभिषेक, शक्ति, उपेंद्र, हरमीत, मोहित, जोगेश आदि उपस्थित थे। इस दौरान पूरे गांव वासियों ने करवट सोसायटी की प्रशंसा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here