वाह रे कांग्रेसी नेता: रात के अंधेरे में दिलाने लगे थे अनाधिकृत कनैक्शन, लोगों का रोष देख भागे

illegal connection

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नंबर 49 के तहत पड़ते मोहल्ला सुखियाबाद में गत रात्रि 16 मार्च को कुछेक कांग्रेसी नेताओं की शह पर चो की तरफ बनी झुग्गियों को अनाधिकृत रुप से पानी का कनैक्शन दिए जाने की कोशिश किए जाने से मोहल्ला निवासियों में काफी रोष पाया जा रहा है। लोगों के अनुसार हैरानी की बात तो यह रही कि जो नेता जी रात के अंधेरे में खुद वहां खड़े होकर कनैक्शन दिलवाने हेतु गड्ढा खुदवा रहे थे वे वार्ड से संबंधित ही नहीं थे। जिसके चलते लोगों ने तुरंत इसकी सूचना वार्ड पार्षद को दी और उन्होंने निगम अधिकारियों के ध्यानार्थ मामला लाकर इसे रोकने की बात की। इसके बाद निगम अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर काम बंद करवाया और गड्ढा भरवाया। सत्ता सुख में चूर कांग्रेसी नेता जी द्वारा रात के अंधेरे में किए गए इस कांड की इलाके में खूब चर्चा बनी हुई है।

Advertisements

इस संबंधी जानकारी देते हुए वार्ड पार्षद सर्बजीत सिंह ने बताया कि वार्ड में पड़ते मोहल्ला सुखियाबाद में गत रात्रि एक कांग्रेसी नेता अपने कुछ साथियों के साथ चौक पर आ गया और उसने मजदूर लगाकर चौक पर गड्ढा खुदवाना शुरु कर दिया। इसी दौरान जब लोगों ने देखा कि गड्ढा पानी का कनैक्शन करने के लिए खोदा जा रहा है तो उनका माथा ठनका, क्योंकि पानी का कनैक्शन बिना किसी की मंजूरी के चो की तरफ बनी झुग्गियों को दिया जाना था जोकि पूरी तरह से गैरकानूनी था। इस पर लोगों ने तुरंत इसकी सूचना उन्हें दी और उन्होंने इस बारे में निगम अधिकारियों से बात की तथा कनैक्शन को रुकवाने को कहा। इसके बाद निगम अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर कनैक्शन का काम रुकवाया और गड्ढा भरा। लोगों के रोष को देखते हुए कनैक्शन करवाने आए लोग कनैक्शन पाइप को भी गड्ढा में ही छोड़ गए, जिससे लोगों को आशंका है कि रात के अंधेरे में फिर से वे लोग कनैक्शन जोडऩे के लिए फिर से हिमाकत कर सकते हैं।

पार्षद सर्बजीत सिंह ने कहा कि उनका घर में चौक के समीप ही है तथा बिना किसी अनुमति के इतना बड़ा कदम उठाना गलत है। उन्होंने कहा कि अनाधिकृत तरीके से दिए जा रहे इस कनैक्शन से मोहल्ले के बाकी लोगों को पानी की सप्लाई में परेशानी होगी तथा आने वाले गर्मियों के दिनों में स्थिति और भी भयावाह बन जाएगी। इसलिए किसी भी शर्त व कीमत पर यह कनैक्शन नहीं होने दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here