यूथ केयर वैलफेयर सोसायटी ने मनाया शहीदी दिवस

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: भुपेश प्रजापति। शहीद-ए-आजम भगत सिंह, राजगुरू और सहदेव के शहीदी दिवस को समर्पित एक कार्यक्र म का आयोजन आज यहां यूथ केयर वैलफेयर सोसायटी द्वारा मल्टी स्किल डिवैलपमैंट सैंटर आई.टी.आई. जालंधर रोड पर आयोजित किया गया।

Advertisements

इस मौके पर सोसायटी के अध्यक्ष राहुल भट्टी ने कहा कि देश को गुलामी की जंजीरों से आजाद करवाने के लिए शहीद-ए-आजम भगत सिंह, राजगुरू और सहदेव की अहम भूमिका रही है। उन्होंने कहा कि देश की आजादी के लिए अपनी जवानियों को न्यौछावर कर फांसी के रस्से को चूमने वाले भारत माता के इन सपूतों की कुर्बानियों को सदैव याद किया जाएगा।
इस मौके पर सोसायटी के संस्थापक एवं कैशियर राहुल धीमान ने कहा कि आज युवा शक्ति को एक नई दिशा देने के लिए यह अवश्यक है कि हम इन वीरों की कुर्बानियों को याद करें ताकि हमारी आने वाली युवा पीढ़ी भी इन वीरों की कुर्बानियों से प्रेरित होकर देश की आजादी को बहाल रखने में अपना सहयोग दे सके। इस मौके पर युवराज सैनी, जसकिरत सिंह, साहिल राणा, मनदीप सिंह, अभि, आयूष शर्मा, रोमी, रोशन, संदीप राजू, साहिल, सागर, शैरी, मनी, शंकर, मनजोत, गुरप्रीत गिल्ल, हैपी नसराला, विकास राजू आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here