ऊंच नीच में देश को बांटना चाहती है कांग्रेस : तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। जिन लोगों को सोने की थाली में सजा कर सत्ता मिली हो, और मेहनत के नाम पर आज तक कुछ भी न किया हो, पकौड़ा विक्रेताओं को उन लोगों से किसी तरह की मेहनत का कोई प्रमाण पत्र लेने की कोई जरूरत नहीं है। उपरोक्त शब्द यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने आज होशियारपुर के प्रसिध्द पकौड़ा विक्रेता रविंदर भारदवाज व आदित्त्य को सम्मानित करते हुए कहे।

Advertisements

इस मौके पर तलवाड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का मेक इन इंडिया का नारा कुछ विदेशी चापलूसों को हजम नहीं हो रहा। उन्होने कहा कि ये पकौड़ा विक्रेता मेहनतकश लोग हैं और अपनी मेहनत से देश की तकदीर संवारना जानते हैं। तलवाड़ ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्त्व में देश बुलंदियों की ओर अग्रसर है। उन्होने कहा कि खोई हुई राजनीतिक विरासत को हासिल करने की कांग्रेस की लालसा इस कदर गिर चुकी है कि वो अपने ही देश वासियों के अनादर में लगी है।

उन्होने कहा कि अरबों खरबों के घपलों में सम्मिलित कांग्रेसी नेताओं को इन पकौड़ा विक्रेताओं से सीख लेनी चाहिए कि कैसे ईमानदारी की रोटी कमाई जाती है। इस मौके पर विजय अग्रवाल, उमेश जैन, कमलजीत सेतिया, आनंद अग्रवाल, भा.ज.यु.मो. के जिला अध्यक्ष रोहित सूद हनी, विवेक सैनी गोल्डी, भारत भूषण वर्मा, सौरभ भोपला, पार्षद नीति तलवाड़. सरबजीत कौर, गुरमिंदर कौर लाडी,जगदीप सोहल, सन्नी सैनी, दीपक रोक्सी, मनप्रीत सिंह, गगनप्रीत सिंह, जसपाल सिंह खीवा भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here