अति दुखदायी: ट्रक ने एक्टिवा को पीछे से मारी टक्कर, मामा-भाणजा की मौत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर-टांडा रोड पर भंगी चो के समीप पटेल नगर चौक पर एक्टिवा पर जा रहे मामा-भाणजा को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे एक्टिवा सवार दोनों की मौत हो गई। इस घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पता चला है कि ट्रक को पुलिस ने महाराणा प्रताप चौक (प्रभात चौक) पर पकड़ लिया था।

Advertisements

जानकारी अनुसार वरिंदरजीत सिंह पुत्र जसवीर सिंह निवासी गांव कोटला नोध सिंह कमर में दर्द के चलते चैक करवाने हेतु होशियारपुर आने लगा था। इसी दौरान उसके भाणजे मनराग सिंह निवासी गांव हजारा, जालंधर जोकि यहां आया हुआ था उसके साथ आने की जिद्द करने लगा। दोनों एक्टिवा पर सवार होकर होशियारपुर की तरफ आ रहे थे कि करीब सवा 11 बजे जैसे ही वह भंगी चो पुल के समीप पटेल नगर चौक पर पहुंचे तो पीछे से हिमाचल की तरफ से आ रहे एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए। इस दौरान मनराग ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि वरिंदरजीत की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। इस अति दुखदायी घटना का समाचार परिजनों को मिलने पर उन पर मानो दुखों का पहाड़ टूट पड़ा हो। पूरा गांव शोक की लहर में डूब गया। मामा-भाणजे की मौत से पूरा परिवार टूट गया और उनके आंसू रोके नहीं रुक रहे थे। उन्हें ढांढस बंधाने वाले भी अपने आंसू नहीं रोक पा रहे थे।

हादसे की सूचना मिलते ही थाना माडल टाउन पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हादसे की जांच शुरु कर दी थी। पता चला है कि ट्रक चालक टक्कर मारने के बाद मौके से फरार हो गया, जिसे पुलिस ने महाराणा प्रताप चौर पर कब्जे में ले लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here