थाना मेहटियाणा: बैंक से घर लौट रहे अवतार को तीन नकाबपोशों ने घायल कर लूटा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: कमलजीत कौर। थाना मेहटीयाणा के अधीन आते क्षेत्र में दिन-ब-दिन बढ़ी रही अपराधिक घटनाओं से पुलिस की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में है। एक के बाद एक घटना ने लोगों के दिलों में बेतहाशा डर भर दिया है तथा लोग घरों से निकलने से भी डरने लगे हैं और पुलिस सुरक्षा के पुख्ता दावे करते नहीं थक रही।

Advertisements

ताजा घटना में गांव फुगलाणा के एक व्यक्ति को कुछ नकाबपोश लुटेरों ने घायल करके लूट लिया। लुटेरों द्वारा तेजधार हथियारों से घायल हुए गांव फुगलाणा निवासी अवतार सिंह पुत्र कर्म सिंह ने बताया कि वह गांव भाम में कोआपरेटिव बैंक में बतौर सेवादार नौकरी करता है। गत सायं जब वह बैंक से छुट्टी करके घर लौट रहा था तो गांव दिहाणा के चो पार बांध पर एक नकाबपोश व्यक्ति ने उस पर दातर से हमला कर दिया। दातर के बार को रोकने के लिए उसने अपना हाथ आगे कर दिया। जिसके बार से वह घायल हो गया और मोटरसाइकिल से गिर गया। उसके गिरते ही नकाबपोश के दो और साथी झाडिय़ों से निकल कर आए गए और उन्होंने उसके साथ मारपीट करने लग गए।

अवतार सिंह ने बताया कि लुटेरों ने उससे उसका पर्स छीन लिया और फरार हो गए। उसने बताया कि उसके पर्स में करीब 35 हजार रुपये, पैन कार्ड एवं अन्य जरुरी कागजात थे। उसने बताया कि घायल अवस्था में वहां से गुजर रहे राहगीरों ने उसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here