बेटियां घर का गौरव: अपने नाम के अनुरुप हिना ने शिक्षा जगत में बिखेरी अपनी रंगत: अरविंद शर्मा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बारहवीं कक्षा में नॉन मैडीकल स्ट्रीम में 96.44 प्रतिशत अंक प्राप्त करने वाली प्रो. तरसेम महाजन्स हाईट्स अकादमी की छात्रा हिना को सेवा भारती के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने सम्मानित किया। इस मौके पर सेवा भारती की तरफ से हिना को 5100 रुपये व एक स्मृति चिंह देकर सम्मानित किया गया। इसके अलावा के.एस. राणा ने 1100 रुपये अपनी तरफ से भेंट कर हिना की हौंसला अफजाई की।

Advertisements

इस अवसर पर सेवा भारती के प्रधान बी.के. भारद्वाज ने बताया कि उक्त होनहान बच्ची का पढ़ाई का खर्च सेवा भारती द्वारा बहन किया जा रहा था तथा ग्यारहवीं व बारहवीं कक्षा हिना ने हाईट्स अकादमी से की। यहां पर प्रो. महाजन ने हिना को बिना फीस लिए शिक्षा प्रदान की। जिसके लिए सेवा भारती प्रो. महाजन की सदैव आभारी रहेगी। उन्होंने कहा कि हिना ने इससे पहले 10वीं कक्षा में भी प्रथम स्थान हासिल करके शहर का नाम रोशन किया था। उन्होंने हिना को आश्वस्त किया कि वे जहां तक पढऩा चाहे सेवा भारती उसकी हर प्रकार से मदद करेगी।

बारहवीं नॉन मैडीकल में 96.44 प्रतिशत अंक प्राप्त करने वाली हिना को सेवा भारती ने किया सम्मानित

इस दौरान महामंत्री अरविंद शर्मा ने कहा कि हिना ने अपने नाम को सार्थक करके दिखाया है। हिना जोकि मेहंदी का पर्यायवाची है तथा मेहंदी को जितना पीसो उतना ही रंग ज्यादा होता है। इसी प्रकार हिना ने भी जिंदगी की मुश्किलों को झेल कर जो रंग प्रदान किया है उस पर हम सभी को गर्व है। उन्होंने कहा कि हिना के उज्ज्वल भविष्य के लिए हम कामना करते हैं। इस मौके पर प्रो. तरसेम महाजन, प्रो. वाई.एस. कंग, प्रो. विश्वकीर्ति, प्रो. हरजोध सिंह, प्रो. भुवनेश भारद्वाज, प्रो. साक्षी बांसल, चेयरपर्सन पूजा महाजन के अलावा सेवा भारती की तरफ से सुनील शर्मा, के.के. वर्मा, वरिंदर कुमार अग्रवाल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here