चोरों ने दिहाड़ीदार के घर को बनाया निशाना, एल.सी.डी. और अन्य कीमती सामान किया चोरी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के बहादुरपुर इलाके में पड़ते बाजार कलां में एक घर को निशाना बनाते हुए वहां से एक एल.सी.डी. सहित अन्य कीमती साामन चोरी कर लिया। घर के मालिक पति-पत्नी अपने किसी रिश्तेदार की किरया में भाग लेने हेतु जगाधरी गए हुए थे। आसपास के लोगों ने सुबह इसका पता चलने पर जहां घर के मालिक को फोन पर इसकी सूचना दी वहीं पुलिस को भी सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी।

Advertisements

पास ही के घर के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. फुटेज में दो संदिग्ध अज्ञान बाजार में घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसके आधार पर पुलिस ने जांच तेज कर दी है। आसपास के लोगों ने बताया कि घर के मालिक का नाम शाम लाल है तथा वे अपनी पत्नी के साथ गत रात्रि 27 अप्रैल को करीब 10 बजे जगाधरी अपने किसी रिश्तेदार के यहां किरया में भाग लेने के लिए गए थे।

सी.सी.टी.वी. फुटेज अनुसार रात्रि करीब डेढ़ बजे अज्ञात चोरों ने घर के चाले तोडक़र घर से एक एल.सी.डी. व अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। उन्होंने बताया कि नुकसान का अनुमान घर के मालिक के लौटने पर ही होगा। थाना सिटी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी तथा बताया कि मालिक के आने पर नुकसान की पूरी जानकारी मिलने उपरांत ही अगली कार्रवाई की जाएगी, फिलहाल चोरों की तलाश शुरु कर दी गई है। लोगों ने बताया कि शाम लाल दिहाड़ीदार है तथा वे और उसकी पत्नी ही घर में रहते हैं और दोनों की जगाधरी गए हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here