बुरी खबर: हादसे में डी.ए.वी. स्कूल के छात्र की मौत, दो छात्रों सहित 8 घायल

होशियारपुर/टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के जिला होशियारपुर के कस्बा टांडा उड़मुड़ से बड़ी खबर है। टांडा में आज 10 मई को सुबह करीब 7 बजे हुए एक सडक़ हादसे में एक स्कूली बच्चे की मौत हो गई, जबकि करीब 8 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को तुरंत सिविल अस्पताल लाया गया, जहां से अधिक गंभीर घायलों को रैफर कर दिया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को अस्पताल पहुंचाया और हादसे की जांच शुरु कर दी है।

Advertisements

जानकारी अनुसार टांडा के तहत जालंधर-पठानकोट राष्ट्रीय राज मार्ग पर गांव धडिय़ाल के समीप एक ऑडी कार, साइकिल व एक्टिवा के बीच टक्कर हो गई। जिसमें साइकिल सवार स्कूली छात्र की मौत हो गई व दो बच्चों सहित करीब 8 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। जानकारी अमुसार ऑडी कार पठानकोट से जालंधर की तरफ आ रही थी कि उक्त स्थान पर एक्टिवा सवार छात्र ने अपना संतुलन खो दिया और उन्हें बचाने के चक्कर में ऑडी चालक ने जैसे ही गाड़ी को घुमाया तो वह साइकिल पर स्कूल जा रहे बच्चों से जा टकराई। इसमें साइकिल सवार छात्र मनप्रीत सिंह पुत्र हजूर सिंह निवासी राजधन के रुप में हुई है जबकि उसका भाई गुरकीरत घायल हो गया।

एक्टिवा सवार छात्र की पहचान रुपिंदर सिंह पुत्र इंद्रजीत सिंह निवासी घुल्ला, कार सवारों की पहचान शुभम अग्रवाल, उसकी माता सुमन अग्रवाल, पत्नी शायनी अग्रवाल, भाई दानिश, बहन अंशु गुप्ता और भतीजी अवनी गुप्ता के तौर पर हुई है। पुलिस द्वारा हादसे की जांच शुरु कर दी गई है। मृतक डी.ए.वी. स्कूल, बिजली घर का छात्र बताया जा रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here