पूजा ने विवाह की वर्षगांठ पर और किरण ग्रोवर ने पहली बार किया रक्तदान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। रक्तदान को लेकर जहां आज के युवा बढ़चढ़ कर भाग ले रहे हैं वहीं लड़कियां इस नेक कार्य में अपना बहुमूल्य योगदान डालने हेतु आगे आने लगी हैं। इसी कड़ी के तहत पूजा पत्नी हरविंदर हीरा ने जहां अपने विवाह की सालगिरहा पर और किरण ग्रोवर ने पहली बार रक्तदान करके मिसाल पैदा की। उन्होंने सिद्ध कर दिया कि समाज सेवी कार्यों में महिलाएं भी पीछे नहीं हैं।

Advertisements

द ब्लड एसोसिएशन होशियारपुर की सदस्यों के साथ-साथ जिला भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्षा व पार्षद मीनू सेठी ने विशेष तौर से भाई कन्हैया जी चैरीटेबल ब्लड बैंक पहुंचकर रक्तदान करने वाली इन साहसी युवतियों को सम्मानित किया। इस मौके पर मीनू सेठी ने कहा कि एसोसिएशन के साथ जुडक़र आज युवतियां व महिलाओं का रक्तदान के लिए आगे आना इसके प्रति जागरुकता को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि महिलाएं हर क्षेत्र में पुरुषों के साथ हाथ बांट रही हैं और रक्तदान व अन्य समाज सेवी कार्यों में भी इनका बढ़चढ़ कर भाग लेना शुभ संकेत हैं।


इस मौके पर एसोसिएशन की तरफ से राकेश सहारन, सुमित गुप्ता, विशाल वालिया व अन्यों ने रक्तदानियों को सम्मानित किया। इस अवसर पर ब्लड बैंक के अध्यक्ष जसदीप सिंह बाहवा, राम सरुप, विक्रम, हरलवजीत पाबला, दिलबाग सिंह व अन्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here