डी.जी.पी अरोड़ा ने दसवीं कक्षा में देश में दूसरे स्थान पर रही जैसमीन का किया सम्मान व तोहफ़े के तौर पर प्रदान किया लैपटॉप

चंडीगढ़,(द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब पुलिस के डी.जी.पी. सुरेश अरोड़ा ने आज आई.सी.एस.ई. की दसवीं कक्षा के नतीजे में पूरे देश में दूसरे स्थान पर रही छात्रा जैसमीन कौर चाहल का आज यहाँ पंजाब पुलिस मुख्यालय में सम्मान किया। सेंट जोसफ कॉन्वेंट स्कूल जालंधर की छात्रा जैसमीन ने इस परीक्षा में 99 प्रतिशत अंक प्राप्त किये हैं।
आज यहाँ यह जानकारी देते हुए पंजाब पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि इस मौके पर डी.जी.पी. ने छात्रा जैसमीन कौर को बधाई देते हुए कहा कि पंजाब की इस होनहार छात्रा की यह विलक्षण प्राप्ति पंजाब ख़ास कर पंजाब पुलिस के प्रबंध अधीन चल रहे स्कूलों के बच्चों के लिए प्रेरणा स्रोत साबित होगी।

Advertisements

डी.जी.पी. ने इस मौके पर अपनी पढ़ाई और नौकरी के दौरान अनुभव साझा करते हुए जैसमीन और उसके माता-पिता को कहा कि वे इस होनहार छात्रा को भविष्य में भी बेहतर मौके मुहैया करवाएं जिससे वह उच्च शिक्षा के दौरान और बड़ी प्राप्तियां हासिल कर सके और पंजाब का नाम रौशन कर सके।डी.जी.पी. अरोड़ा और पंजाब विजीलैंस ब्यूरो के चीफ़ डायरैक्टर बी.के. उप्पल ने इस मौके पर जैसमीन को पंजाब विजीलैंस ब्यूरो द्वारा एक लैपटॉप भी तोहफ़े के तौर पर भेंट किया। उल्लेखनीय है कि जैसमीन के पिता कर्मवीर सिंह डी.एस.पी. विजीलैंस ब्यूरो कपूरथला और माता गुरप्रीत कौर सरकारी सीनियर सेकंडरी स्कूल मॉडल हाऊस जालंधर में अंग्रेज़ी के लैक्चरर हैं।
इस मौके पर जैसमीन ने बताया कि वह बारहवीं कक्षा नॉन-मैडीकल विषयों सहित कंप्यूटर की पढ़ाई करेगी। बारहवीं के बाद उसका इरादा आई.आई.टी. में दाखि़ला प्राप्त करने का है। उसने बताया कि लगातार कड़ी मेहनत करते रहने के कारण ही उसे यह प्राप्ति हासिल हुई है।
इस मौके पर उपस्थित डी.जी.पी. प्रबंध एम.के. तिवाड़ी, ए.डी.जी.पी कल्याण संजीव कुमार कालड़ा, ए.डी.जी.पी. लिटीगेशन गुरप्रीत कौर दियो और एस.एस.पी. विजीलैंस ब्यूरो जालंधर दिलजिंदर सिंह ढिल्लों सहित लडक़ी के माता-पिता भी मौके पर उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here