9 दिन पहले गई थी दुबई, शेख के अत्याचारों से बचकर लौटी पीडि़ता ने सुनाई आपबीती

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के शांति नगर में रहने वाली 4 बच्चों की मां विधवा महिला ने बजवाड़ा की एक महिला एजेंट पर दुबई में नौकरी दिलवाने के नाम पर गल्त हाथों में सौंपे जाने पर उसके खिलाफ कार्रवाई हेतु पुलिस के समक्ष इंसाफ की गुहार लगाई है। महिला किसी तरह से वहां से बचकर 9 दिन बाद जब अपने घर पहुंची तो उसने एस.एस.पी. के समक्ष पेश होकर यह मांग की है।

Advertisements

जानकारी देते हुए शांति नगर निवासी पीडि़ता ने बताया कि उसके चार बच्चे हैं और उसके पति का निधन हो चुका है। उसने बताया कि घर का गुजारा बहुत मुश्किल से होने के चलते वह बजवाड़ा निवासी एक महिला एजेंट के संपर्क में आई। उस महिला ने उसे दुबई में नौकरी दिलवाने की बात कही और उससे पहले 50 हजार रुपये और बाद में 35 हजार रुपये लिए। पीडि़ता ने बताया कि इसी माह 20 मई को उस महिला ने उसे दुबई भेज दिया। उसने बताया कि वहां पर उसे पूरी मान सम्मान के साथ ले जाया गया, मगर दो दिन बाद ही उसके साथ बुरा बर्ताव करना शुरु कर दिया गया और गलत काम करने को कहा जाने लगा।

उसने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की जाती। पीडि़ता ने बताया कि वहां पर और भी महिलाएं एवं लड़कियां थी, जिन्होंने उसे बताया कि वह गल्त जगह पर आ गई है तथा हो सके तो वापस चली जाए। इसी दौरान उसने वापस आने के लिए अपनी मां को किसी तरह से मिस कॉल दी और बेटी से संपर्क न होने पर पीडि़ता की मां ने पुरुषोत्तम लाल अहीर से संपर्क किया। उन्होंने वहां से लौटे अपने एक मित्र को उक्त महिला की मदद करने की बात कही। इस पर उसने वहां पर अपने मित्रों की मदद से उक्त पीडि़ता को भारत भेजने का प्रबंध करवाया और वह सकुशल अपने घर पहुंच गई। यहां पहुंचने के बाद उसने महिला एजेंट के खिलाफ कार्रवाई हेतु पुलिस के समक्ष पेश होकर इंसाफ की गुहार लगाई।

इस संबंधी थाना सदर प्रभारी डा. अंकुर गुप्ता (आई.पी.एस. अंडर ट्रेनिंग) ने बताया कि ऐसी शिकायत उन्हें मिली है तथा मामले की जांच शुरु कर दी गई है। कानून अनुसार जो भी कार्रवाई बनती हुई जरुर की जाएगी और पीडि़ता को इंसाफ दिलाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here