शिव सेना ने मोदी सरकार के खिलाफ किया रोष प्रदर्शन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। शिव सेना बाल ठाकरे के सिटी प्रधान जावेद खां की तरफ से मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करके रोष प्रदर्शन किया गया। मौके पर जावेद खां ने कहा कि केंद्रीय सरकार द्वारा डीजल व पैट्रोल की कीमतों में दिन व दिन बढ़ौतरी कर रही है और केन्द्रीय सरकार 3 रूपए की बढ़ौतरी करके और घटाने की बात पर एक पैसा घटा रही है। जबकि एक पैसे की कोई भी कीमत नही है। जैसे केंद्रीय सरकार ने हर एक चीज़ पर जी.एस.टी. लगाई है। डीज़ल व पैट्रोल पर क्यों नही जी.एस.टी. लगा रहे। दो-तीन दिन पहले प्रधानमंत्री के मंत्रियों ने एक ब्यान दिया कि जो डीज़ल व पैट्रोल की कीमतों में बढ़ौतरी की है, उसका पैसा हम सडक़ों के निर्माण के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। मगर टोल-प्लाज़ा का जमा पैसा कहां इस्तेमाल किया जा रहा है।

Advertisements

ऐसा लगता है कि बी.जे.पी. सरकार डीज़ल व पैट्रोल का पैसा 2019 के चुनावों में जीतने के लिए इस्तेमाल करना चाहते हैं। प्रधानमन्त्री मोदी जी अपने देश की जनता की समस्याओं को हल करने की बजाए विदेशी दौरे कर रहे हैं और वहां की जनता की समस्याओं को सुन रहे हैं मगर जिन सवा करोड़ भारतीयों ने उन्हें वोट देकर प्रधानमंत्री बनाया उनकी तरफ कोई ध्यान नही दे रही है। अपने 4 साल के सेवाकाल में उन्होंने कोई भी ऐसा काम नही किया जिससे जनता की भलाई हो सके। प्रधानमंत्री मोदी जी को यह भी सोचना चाहिए कि आपके विदेशी दौरे भारतीय जनता के कारण ही हो रहे हैं।

मगर इन विदेशी दौरो के कारण ऐसा कोई भी काम नही हो सका जिससे देश की जनता की समस्या दूर हो सके। इन विदेशी दौरों तथा जनता की समस्याओं की तरफ ध्यान न देने की वजह से कहीं मोदी जी को 2019 के चुनावों में हार का मुंह न देखना पड़े। इस अवसर पर जि़ला सम्पर्क प्रधान रवि कुमार, सिटी प्रभारी संजीव सूद, युवा नेता संदीप सूद, गौरव शर्मा, दिनेश, सौरभ, मनी, विशाल, लहौरिया आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here