शिक्षा के सुधार में मील का पत्थर साबित होगी समर्पण योजना: तहसीलदार वर्मा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: समीर सैनी। जिलाधीश विपुल उज्जवल की तरफ से सरकारी स्कूलों में सुधार एवं उनमें शिक्षा के स्तर को ऊंचा उठाने के उद्देश्य शुरु की गई समर्पण मुहिम आने वाले समय में एक मील का पत्थर साबित होगी। उक्त बात तहसीलदार अरविंद प्रकाश वर्मा ने गांव नंगल शहीदां में नंबरदार हरविंदर सिंह की तरफ से समर्पण के साथ लोगों को जोडऩे हेतु करवाए गए समारोह में कही। श्री वर्मा ने कहा कि इस योजना के बाद से सरकारी स्कूलों में काफी सुधार होने लगा है तथा भविष्य में इसके सकारात्मक परिणाम सभी को दिखने लगेंगे और लोगों का खुद इसमें सहयोग के लिए आगे आना बहुत ही सराहनीय है। उन्होंने नंबरदार हरविंदर सिंह की तरफ से गांव में लोगों को समर्पण के साथ जोडऩे हेतु करवाए गए समागम की सराहना की।

Advertisements

इस मौके पर नंबरदार हरविंरद सिंह ने कहा कि सरकारी स्कूलों में सुधार समय की मांग है, क्योंकि गरीब और जरुरतमंद लोग अपने बच्चों को महंगे प्राइवेट स्कूलों में पढ़ाने में असमर्थ होते हैं। ऐसे में सरकारी स्कूलों का स्तर ऊंचा उठाना बहुत ही जरुरी है और जिलाधीश विपुल उज्ज्वल द्वारा शुरु की गई मुहिम के साथ जुडऩा हम सभी का फर्ज भी है और यह हमारी आने वाली पीढिय़ों के उज्ज्वल भविष्य की तरफ एक बेहतरीन कदम है।

इस अवसर पर पुरुषोत्तम लाल, गुरविंदर सिंह, हरदीप सिंह, निर्मल दास, इंद्रपाल सिंह, मलकीयत सिंह, बलविंदर सिंह, कुंदन सिंह, रमन सैनी, नानक चंद, बलदेव कृष्ण, परमजीत सिंह, जसवीर सिंह, खुशहाल सिंह, गुरदीप कौर, मनजोत कौर सहित अन्य गांव निवासी समर्पण के साथ जुड़े और उन्होंने भविष्य में भी योजना को सहयोग का आश्वासन दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here