ईमानदार नागरिकों का सदैव सरकार व समाज में होता है सम्मान : खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट:  गुरजीत सोनू।  भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना की सिफारिश पर रेलवे ट्रेन लाईन अटैंडैंट मो. अक्यूब जावेद को उसकी ईमानदारी के लिए सम्मानित किया जाएगा। इस संबंधी विस्तृत जानकारी देते हुए भाजपा के जिला सह मीडिया प्रभारी ज्योति कुमार जौली ने बताया कि दिनांक 17-4-2018 को अविनाश राय खन्ना जी राजधानी एक्सप्रैस में जम्मू से न्यू दिल्ली के लिए सफर कर रहे थे। इसी दौरान ट्रेन नंबर 12426 में उनका कीमती कागजात व पर्स रह गया था जिसके चलते श्री खन्ना ने तुरंत रेलवे लाईन अटैंडैंट को सूचित किया था। ट्रेन के साथ चल रहे लाईन अटैंडैंट मो. अक्यूब जावेद के द्वारा श्री खन्ना जी का गुम हुआ सामान उन्हें सौंप दिया गया था।

Advertisements

श्री खन्ना ने इस कर्मचारी की ईमानदारी को देखते हुए उसका और अन्य कर्मचारियों का मनोबल बढ़ाने के लिए रेलवे लाईन अटैंडैंट मो. अक्यूब जावेद को पुरस्कृत करने के लिए जी.एम. रेलवे को पत्र लिखा था जिसके चलते रेलवे के जी.एम. श्री विश्वेश चौबे ने श्री खन्ना को पत्र लिखकर सूचित किया है कि उनके द्वारा की गई सिफारिश पर रेलवे ने इस ट्रेन लाईन अटैंडैंट मो. अक्यूब जावेद जो कि एक निजी कंपनी मैसर्ज विग्योर जो कि रेलवे के प्रथम ए.सी. कोच में यात्रियों को सानान पहुंचाती है, के अधीन कार्यरत है, को उसकी इस ईमानदारी के लिए पुरसकृत किया जा रहा है।

अपने पत्र में श्री चौबे ने श्री खन्ना जी का धन्यवाद करते हुए कहा कि उनके द्वारा लिए पत्र पर इस कर्मचारी को उसकी ईमानदारी के लिए एक प्रशंसा पत्र के साथ साथ 5 हजार रुपए नकद ईनाम भी दिया जा रहा है। इस अवसर पर खन्ना ने रेलवे द्वारा कर्मचारी का हौंसला बढ़ाने के लिए किए गए प्रयास पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि भविष्य में सरकारों व समाज को ईमानदारी से अपनी जिम्मेदारी निभाने वाले लोगों को इसी तरह उनका मनोबल बढ़ाने के लिए प्रयास करने होंगे ताकि ऐसे लोग समाज के अन्य लोगों के लिए एक प्रेरणास्त्रोत बनें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here