समाज और देश के दुश्मन हैं नशा तस्कर और व्यापारी, इनके खिलाफ एकजुट होना जरुरी: लक्की ठाकुर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सामाजिक जागरुकता हेतु कार्यरत संस्था सवेरा के कनवीनर डा. अजय बग्गा का बयान कि नशा करने वाले युवाओं को नशेड़ी न समझकर उन्हें एक मरीज समझकर उनका उपचार करवाया जाए बहुत ही सराहनीय बयान है और युवाओं को इस दलदल से निकालना हम सभी का फर्ज है।

Advertisements

उक्त बात श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के जिला अध्यक्ष लक्की ठाकुर ने डा. अजय बग्गा के बयान का समर्थन करते हुए युवाओं की बैठक में कही। लक्की ठाकुर ने कहा कि नशा एक ऐसी सामाजिक बुराई बनता जा रहा है, जिस समस्या से अगर अब न निपटा गया तो आने वाले समय में हमारा देश फिर से गुलामी की बेडिय़ों में जकड़ा जा सकता है। क्योंकि देश की रक्षा करने वाली जवानी और मजबूत हाथ नशे की गिरफ्त में पडक़र पूरी तरह से कमजोर हो चुके होंगे।

आज जिस युवाशक्ति पर हम गर्व एव मान करते हैं अगर वे ही नहीं रही तो स्वस्थ्य एवं सुरक्षित समाज की कल्पना करना भी बेमायने होगी। उन्होंने युवाओं से अपील की कि वे किसी भी प्रकार के नशे से दूर रहें और अपनी सेहत, पढ़ाई, खेलकूद के साथ-साथ अपने काम की तरफ ध्यान दें ताकि आने वाली पीढिय़ां भी खुद को सुरक्षित महसूस कर सकें और वे भी स्वस्थ्य समाज का हिस्सा बनकर देश सेवा में अपना योगदान डाल सकें। उन्होंने शहर की सामाजिक, धार्मिक एवं राजनीतिक दलों से अपील की कि वे नशा तस्करों एवं व्यापारियों को किसी भी प्रकार से संरक्षण न दें और उनके खिलाफ कार्रवाई करने हेतु आगे आएं।

इस अवसर पर युवा जिला अध्यक्ष अश्विनी ठाकुर जंगली, मोंटी ठाकुर, कुलविंदर बब्बू, अंकुश ठाकुर, जसपाल, ऐरी पंडित, राहुल ठाकुर, पवन, अजय, जग्गा सहित अन्य युवा मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here