वारदात: नकाबपोश लुटेरों ने नत्थुपुर-प्रेमपुर मार्ग पर पंप कर्मियों से लूटी 80 हजार की नकदी

होशियारपुर/टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। आज 13 जुलाई की बाद दोपहर करीब ढाई बजे मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरों ने नत्थुपुर-प्रेमपुर संपर्क मार्ग पर पड़ते सुमित्रा एच.पी.फ्यूल पंप के कर्मियों से पिस्तौल की नोक पर 80 हज़ार रुपए की लूट को अंजाम दिया और फरार हो गए। वारदात के समय पंप पर तीन कर्मी मौजूद थे। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम का जायजा लिया और जांच शुरु की।

Advertisements

मामले संबंधी जानकारी देते हुए राजू जैसवाल, गंगा राम और महेश कुमार ने बताया कि लूट को अंजाम देने से पहले नकाबपोश पंप से 50 रुपये का तेल डलवाकर गए थे और कुछ देर बाद ही वह लौट कर आ गए। आते ही दोनों लुटेरों ने उन पर पिस्तौल तान दिए और नकदी की मांग की। इस दौरान युवकों ने रॉड मारकर महेश कुमार को जख्मी भी कर दिया। लुटेरे उनसे 2 दिन की सेल के करीब 80 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। लुटेरे बिना नंबर वाले स्पलैंडर मोटरसाइकिल पर सवार थे और घटना को अंजाम देने उपरांत वह नत्थुपुर की तरफ फरार हो गए। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पंप मालिक एवं केयरटेकर को दी।

लूट की सूचना मिलने पर थाना टांडा प्रभारी प्रदीप सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम का जायजा लेते हुए मामले की जांच शुरु कर दी है। पंप पर सी.सी.टी.वी. कैमरे न लगे होने के कारण लुटेरों का सुराग नहीं लग पाया। लेकिन पुलिस का कहना है कि नाकाबंदी करवा दी गई है और लुटेरों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। बताया जा रहा है कि कम यातायात वाले इस मार्ग पर पड़ते उक्त पंप को लुटेरों ने आसानी के साथ अपना शिकार बना लिया, मगर पंप पर सी.सी.टी.वी. कैमरे लगे होते तो शायद कुछ मदद मिल जाती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here