होशियारपुर ऑटो मोबाइल्ज: लक्की ड्रा स्कीम को लेकर कार खरीदने वाले ग्राहकों में भारी उत्साह

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अगर आप कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो होशियारपुर ऑटोमोबाइल्ज की तरफ से शुरु की गई स्कीम के तहत आप कार के साथ कोई उपहार भी पा सकते हैं और उनके द्वारा शुरु की गई योजना का लाभ लेने के लिए रोजाना कई ग्राहक वहां पर पहुंच रहे हैं।
मारुती सजूकी के 10वीं बार रॉयल प्लाटिनम डीलर बने होशियारपुर ऑयो मोबाइल्ज की तरफ से महाधमाका योजना शुरु की गई है। जिसके तहत 18 जुलाई से 31 अगस्त तक कोई भी कार खरीदने पर लक्की ड्रा स्कीम के माध्यम से ईनाम निकाले जाएंगे। जिसमें पहला ईनाम आल्टो कार है तथा इसके अलावा 2 ए.सी., 3 एल.ई.डी., 7 वाशिंग मशीनें तथा लैपटॉप आदि ईनाम स्वरुप दिए जाएंगे। जो लोग कार खरीदने का मन बना रहे हैं उनके लिए आम के आम और गुठलियों के दाम वाली कहावत सच होने वाली है। अगर वे मारुती सजूकी की कोई भी कार खरीदते हैं तो उनका इनमें से कोई न कोई उपहार जरुर निकल सकता है और कार खरीदने का सपना देख रहे ग्राहकों के लिए यह एक सुनहरी मौका है। जिसे लेकर ग्राहकों में काफी उत्साह पाया जा रहा है और कार के साथ उपहार का मौका पाकर हर ग्राहक खुद काफी प्रसन्न है। होशियारपुर ऑटोमोबाइल्ज में ग्राहकों का उत्साह देखते ही बन रहा है तथा लक्की ड्रा स्कीम को लेकर वे पूरी तरह से उत्साहित हैं।

Advertisements

इस दौरान कार लेने पहुंचे ग्राहकों ने कहा कि मारुती सजूकी की कारें अधिकतर लोगों की पहली पसंद हैं और इनकी सर्विस एवं मेनटिनैंस बढिय़ा होने के चलते यह कारें पहली पसंद बनी हुई हैं। उन्होंने कहा कि कार लेने पर लक्की ड्रा और उसमें ईनाम वो भी बेहद आकर्षत तो ऐसे में वे भी अपना भाग्य आजमाने आएं हैं और कार के साथ उपहार मिले इससे बढक़र सोने पर सुहागा कुछ और नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि होशियारपुर ऑटोमोबाइल्ज अपने ग्राहकों को बहुत ही उमदा दर्जे की सेवाएं प्रदान कर रहा है।

एम.डी. अजविंदर सिंह ने बताया कि होशियारपुर ऑयोमोबाइल्ज हमेशा ही अपने ग्राहकों के लिए बढिय़ा योजनाएं लांच करता है। उन्होंने कार खरीदने वाले ग्राहकों को इन स्कीमों का अधिक से अधिक लाभ लेने की अपील की। उन्होंने कहा कि होशियारपुर ऑटोमोबाइल्ज के लिए ग्राहकों को कार बेचना ही मकसद नहीं बल्कि उसे बेहतर योजना एवं सर्विस देना भी हमारा मुख्य उद्देश्य है। जिसके चलते ही हम ग्राहकों के प्यार और उनसे मिल रहे सहयोग के बल पर 10वीं बार रॉयल प्लाटिनम का खिताब जीत सकेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here