अच्छी खबर: कोरोना पर जीत पाने में कामयाब हुआ गुरप्रीत सिंह, जिलाधीश ने दी शुभकामनाएं

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। जिला होशियारपुर के लिए आज एक अच्छी खबर है कि गांव मोरांवाली का निवासी गुरप्रीत सिंह कोरोना पर जीत पाने में कामयाब हो गया है। डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने सिविल अस्पताल होशियारपुर के आईसोलेशन वार्ड में दाखिल इस नौजवान को फूल व फल भेंट कर उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उसके घर के लिए रवाना किया। गुरप्रीत सिंह(33) स्व. हरभजन सिंह का पुत्र है व अब मौजूदा तौर पर गुरप्रीत सिंह की पाजीटिव पत्नी,माता व एक पड़ोसी आईसोलेशन वार्ड में दाखिल है। गुरप्रीत सिंह ने उसकी बहन संदीप कौर सहित डेढ़ वर्ष का बेटा अभिजोत सिंह व 6 वर्ष की बेटी हरलीन कौर लेने के लिए आए थे।

Advertisements

-डिप्टी कमिश्नर ने फूल व फल शुभकामनाओं के तौर पर भेंट कर घर के लिए किया रवाना

डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने गुरप्रीत सिंह को तंदुरुस्त भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जिला प्रशासन परिवार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है यदि भविष्य में किसी भी तरह की दिक्कत आती है तो प्रशासन पीछे नहीं हटेगा। उन्होंने गुरप्रीत सिंह के साथ उसके पिता की मौत पर दुख भी साझा किया।

– कहा, परिवार के साथ हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है जिला प्रशासन

डिप्टी कमिश्नर ने आईसोलेशन वार्ड में मैडिकल व पैरा मैडिकल स्टाफ के तौर पर सेवाएं निभाने वाले अस्पताल के कर्मचारियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि आज उनको इस बात की संतुष्टि है कि उनकी ओर से तनदेही के साथ निभाई ड्यूटी के चलते एक मरीज स्वस्थ हो चुका है व बाकी उक्त तीन स्वस्थ होने की ओर बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनको पूरी उम्मीद है कि बाकी के तीन मरीजों के सैंपल भी नैगेटिव आएंगे व वे भी खुशी-खुशी अपने घरों को जाएंगे।

अपनीत रियात ने समूचे स्वास्थ्य विभाग की हौंसला आफजाई करते हुए कहा कि स्वास्थ्य विभाग की ओर से निभाई जा रही कर्मठता से ड्यूटी के चलते पिछले 13 दिनों से जिले में कोई भी पाजीटिव केस सामने नहीं आया। उन्होंने कहा कि होम क्वारंटाइन किए व्यक्ति भी अपनी जिम्मेदारी समझते हुए पहले की तरह की घरों में रहें। उन्होंने उम्मीद प्रकट करते हुए कहा कि एकजुटता के साथ ही कोरोना के खिलाफ जंग जीत ली जाएगी। इस मौके पर सिविल सर्जन डा. जसवीर सिंह, सहायक सिविल सर्जन डा. पवन कुमार, नोडल अधिकारी डा. सैलेश, डा. सतपाल गोजरा, एस.एम.ओ. डा जसविंदर सिंह, डा. जसबीर सिंह के अलावा अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here