सिवाए झूठे लारों के केन्द्र सरकार ने कुछ नहीं किया: शिवसेना बाल ठाकरे

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना बाल ठाकरे पार्टी के सिटी प्रधान जावेद खान की अध्यक्षता में होशियारपुर में बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें युवा वर्ग के लोग भी उपस्थित थे। इस अवसर पर जावेद खां ने कहा कि केन्द्र सरकार अपने साढे चार वर्ष के कार्यकाल में कुछ भी कार्य करने में असफल रही है।

Advertisements

इनके द्वारा किये सारे वादे तथा आश्वासन झूठे व बेबुनियाद निकले। बी.जे.पी. सरकार राम मन्दिर का मसला लेकर लोगों को गुमराह करके सत्ता में आई मगर अभी तक न ही राम मन्दिर बना और न ही युवाओं को केन्द्र सरकार द्वारा कोई नौकरी मिली । जबकि इन्होंने कहा था कि साल में 2 करोड़ लोगों को नौकरी देंगे पर इन्होंने अपना वायदा पूरा नही किया। अब जब केवल 5-6 महीने ही रह गये है चुनाव आने को, अब इन्होंने मुस्लमान महिलाओं को बहला-फुसला कर तालाक का मुद्दा उठा दिया है।

जिन राज्यों में बी.जे.पी. के मुख्यमन्त्री हैं, उनके राज्यों में मुस्लमान व दलित वर्ग के साथ इतना अत्याचार हो रहा है कि वो अपने ही देश में रहकर खौफ की जि़न्दगी जी रहे हैं। जहां मुस्लमान की मस्जिदों को निशाना बनाया जा रहा है वहीं डा. बी.आर. अम्बेडकर जी की मुर्तियों को ध्वस्त किया जा रहा है। जब जब बी.जे.पी.सरकार आती है तभी दलित वर्ग और मुस्लमान वर्ग पर अत्याचार बढ़ जाता है। 1992 में ही मुस्लमानों के दिलों में डर पैदा करने की साजिश रची गई। यू.पी. में जोगी के राज में सबसे ज्यादा भाईचारा समाप्त हुआ है।

मोदी ने अपने कार्यकाल के दौरान केवल विदेशी दौरे किए हैं देश का कोई विकास नही किया। विदेशी दौरों के दौरान देश में केवल मंहगाई ही बढ़ी है और देश में भाईचारा ख़त्म हुआ है। इस अवसर पर दोआबा जोन उप-प्रधान सन्नी, रांझा चगरां, लवप्रीत नंगल शहीदां, कमल नगल शहीदां, काकू, दिलप्रीत, संदीप, राजू, जसवीर सिंह, सोनी, दिलप्रीत, राजेश कुमार, रवि कुमार, दीपा बवेली, बंटी, सुक्खी, रूबी, पिन्दर, मनी, अज्जू, साजन, जीता, मानां आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here