हरियाना रोड पर चक्की व गौशाला बाजार में होलसेल करियाना की दुकान को चोरों ने बनाया निशाना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप वर्मा। देर रात चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम देते हुए होशियारपुर हरियाणा रोड पर व गऊ शाला बाजार स्थित होलसेल करियाना की दुकान को निशाना बनाते हुए रात करीब 12 बजे आटा चक्की से चोर ऊपर छत पर लगे एग्जास्ट फैन को उखाड़ कर कनक की बोरियो के ऊपर से होता हुआ नीचे उतरा और नीचे ऑफिस से गल्ले से एक हजार रुपए की नकदी के अलावा कंप्यूटर की स्क्रीन उठा ले गया। जोकि सी.सी.टी.वी. में कैद हो गया। पटवारी चक्की के ऑनर परवीन कुमार पंकज करीर ने बताया कि चोर देर रात 12 बजे के करीब ऊपर छत के रास्ते से होते हुए नीचे आकर गल्ले से एक हजार की नकदी व कम्प्यूटर की स्क्रीन अपने साथ ले गया जो कि हमारे सीसीटीवी में कैद हो गया।

Advertisements

मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्यवाही करते हुए जांच आरम्भ कर दी है। वही गऊ शाला बाजार में स्थित होलसेल करियाना की दुकान पिंटू दी हट्टी को भी चोरों द्वारा निशाना बनाते हुए काजू , बादाम, महंगे शर्बत , सिगरेट, बीड़ी, छोटी इलायची चोरी व 20-25 हजार नकदी कर अपने साथ ले गए। दुकान के ऑनर गोरिका वालिया ने बताया कि चोर ऊपर छत के रास्ते से गेट को तोड़ कर नीचे उतरे व चोरी की घटना को अंजाम दिया व चोर जाते समय सीसीटीवी का डी वी आर सिस्टम भी अपने साथ ले गए।

जानकारी देते गोरिका वालिया, रजत शर्मा ने बताया कि हमारा नकदी व महंगे सामान जो हमारी नजर में आया तकरीबन 4 से साढ़े चार लाख के करीब का नुकसान दिख रहा है। बाकी का सामान चेक होगा तो पता लगेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here