स्वदेशी जागरण मंच के कृष्ण शर्मा ने वार्ड नं. 4 की निर्माणाधीन गलियों का रखा नींव पत्थर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। वार्ड नंबर 4 की पार्षद नीति तलवाड़ के सहयोग से लोगों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध हो रही हैं। ऐसे में लोगों का भी कर्तव्य बनता है कि वो इन सुविधाओं को लंबे समय तक इस्तेमाल करने के लिए इन का रख रखाव खुद करें। उपरोक्त शब्द वार्ड नंबर 4 की पार्षद नीति तलवाड़ दवारा करवाए जा रहे विकास कार्यों का शुभारंभ करते हुए स्वदेशी जागरण मंच के अखिल भारतीय संघर्ष वाणी सह प्रमुख श्री कृष्ण शर्मा ने कहे। श्री शर्मा ने कहा कि आज हर एक इंसान को राष्ट्र के प्रति अपनी जिम्मेवारी को खुद समझना होगा, उस से ही नव भारत का निर्माण होगा।

Advertisements

इस अवसर पर पार्षद नीति तलवाड़ ने कहा कि भारी बरसात के चलते बहुत सी सडक़ों का नुकसान हुआ है । उन्होने कहा कि वार्ड नंबर 4 में भी कंहीं कंहीं यह समस्या आई है। पार्षद तलवाड़ ने कहा कि बरसात के बाद युध्द स्तर पर विकास कार्य कर लोगों का आ रही मुश्किलों को हल किया जाएगा।

पार्षद तलवाड़ ने कहा कि मोहल्ला विकास समितियों के माध्यम से वार्ड के छोटे छोटे विकास कार्य संपूर्ण किए जा रहे हैं, जिस से सरकार पर लोगों की मुश्किलों का बोझ कुछ न कुछ कम जरूर होगा। इस मौके पर यूथ डिवेलपमेंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़, पार्षद निपुण शर्मा, मंगत राम मंगी, योधामल बिट्टू, राज कुमार, जसविंदर सिंह, रजनी तलवाड़, मुस्कान पराशर, डोली शर्मा, सरबजीत कौर, किमजोत कौर, मोनिका चड्डा, चरनजीत कौर, मोनिका, ऊषा किरण सूद, शशि बाला, प्रिया सैनी, बबली, कुलदीप कौर अहितां, कृष्णा कुमारी, परमजीत कौर, करमजीत कौर, बिमला रानी व भारी संख्या में वार्ड की अन्य महिलाएं भी उपस्थित थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here