डा. राज ने कार्यालय में की लोगों से भेंट, अधिकारियों को बाढ़ की स्थिति से निपटने के दिए निर्देश

चब्बेवाल (द स्टैलर न्यूज़)। प्रत्येक माह के पहले व तीसरे सोमवार को चब्बेवाल कार्यालय में लोगों से मिलने के अपने नियमानुसार विधायक डा. राज कुमार द्वारा चब्बेवाल में लोगों के साथ भेंट की गई। बड़ी संख्या में लोगों ने कांग्रेस कार्यालय पहुंच कर विधायक डा. राज के साथ अपने इलाके की समस्याएं सांझा की और उनके हल की अपील की। चब्बेवाल के गांवों के पंचायत सदस्य तथा अधिकतर लोग बरसात के कारण पैदा हुई समस्याओं को लेकर पहुंचे हुए थे।

Advertisements

डांडीयां, पट्टी, बडला, टोहलियां आदि गांव निवासियों ने उनके इलाके में अधिक चोअ होने के कारण बरसात का अधिक पानी आने से पैदा हुई बाढ़ जैसी स्थिति की समस्या से अवगत करवाया। डा. राज ने समूह इलाका निवासियों को भरोसा दिया कि उन्हें स्थिति की जानकारी है तथा उन्होंने संबंधित प्रशासनिक अधिकारियों के साथ यह मामला उठाया है।

संबंधित विभाग स्थिति को कंट्रोल करने के लिए प्रयास कर रहे हैं तथा हर प्रकार की बनती मदद करने के निर्देश दिए गए हैं। डा. राज ने कहा कि वे खुद भी अलग-अलग इलाकों का दौरा करके स्थिति का जायजा ले रहे हैं। इस अवसर पर संत रणजीत सिंह बाहोवाल, जिला परिषद गगनदीप चाणथू, पूर्व सरपंच शिवरंजन सिंह रोमी चब्बेवाल, शिंदरपाल कोच सरपंच पट्टी, जस्सा मरनाइयां आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here