राज कुमार व उनका परिवार बिना इकट्ठ किए करेगा माता सुनीता रानी की अंतिम अरदास

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव राज कुमार राजू की माता सुनीता रानी का गत दिवस निधन हो गया था। उनकी आत्मिक शांति के लिए रखे पाठ का भोग एवं अंतिम अरदास 3 अप्रैल दिन शुक्रवार को बाद दोपहर 2 से 3 बजे के बीच उनके घर पर ही संपन्न होगी। लेकिन परिवार की तरफ से कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए इस अवसर पर इकट्ठ न करने का फैसला लिया गया है।

Advertisements

परिवार द्वारा लिए गए फैसले का स्वागत करते हुए कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने राज कुमार राजू व उनके परिवार की इस फैसले के लिए सराहना करते हुए लोगों से अपील की कि वे उस दिन अपने घरों में रहकर बिछड़ी आत्मा की शांति की कामना करें। कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने कहा कि कोरोना वायरस के प्रकोप से जनता के बचाव हेतु करफ्यू लगाया गया है तथा शादी समारोह व दुख की घड़ी में केवल परिवार के सदस्यों को ही उपस्थित रहने की आज्ञा है। ऐसे में इस स्थिति की गंभीरता को समझते हुए राज कुमार व ऐसे और परिवार हैं जो इस प्रकार का निर्णय ले रहे हैं उनका सभी को स्वागत करना चाहिए।

उन्होंने राजू के परिवार की तरफ से सभी रिश्तेदारों, सके-संबंधियों और आस-पड़ोस के लोगों से अपील की कि वे 3 अप्रैल को 2 से 3 बजे के बीच अपने घर में रहकर माता सुनीता रानी की आत्मा की शांति की कामना करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here