भाई घन्हैया सेवा समिति ने जरूरतमंद लोगों को भेंट की ट्राई साइकिल

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। गांव रल्हन में भाई घन्हैया सेवा समिति की ओर से करवाए गए समागम के दौरान जरूरतमंद लोगों को ट्राईसाईकिल भेंट किए गए। इसके साथ ही समाजसेवी कार्यों में योगदान देने वाले लोगों को सम्मानित भी किया गया। समिति के प्रधान संयुक्त (इरकॉन) रेलवे जसविंदर सिंह व सरपरस्त रणजीत सिंह की अगुवाई में हुए समागम के पहले पड़ाव में अलग-अलग वक्ताओं ने नशा, पर्यावरण प्रदूषण व अन्य सामाजिक बुराईयों के खिलाफ लड़ाई लडऩे के लिए एकजुट होने का आह्वान किया।

Advertisements

समागम के दूसरे पड़ाव में समिति की ओर से 6 जरूरतमंद लोगों को ट्राईसाईकिल भेंट करते हुए अपने समाजसेवी मिशन की शुरुआत की गई। समागम के अंतिम पड़ाव में समिति की ओर से समाज कार्यों में योगदान देने वाले लेक्चरर रेखा शर्मा, थानेदार गुरचरण सिंह, दविंदर सिंह मूनक, सेवा मुक्त एस.डी.ओ. जसवीर सिंह खुड्डा, बरिंदर सिंह मसीति, एस.डी.ओ. सुरेंद्र पाल सिंह व सरपंच हरजीत सिंह को सम्मानित किया गया।

समिति के प्रधान जसविंदर सिंह ने बताया कि सेवा समिति गांव वासियों के सहयोग से क्षेत्र में समाजसेवी मिशन चलाएगी। इस अवसर पर इंस्ट्रक्टर तरसेम सिंह, रूप सिंह, एस.डी.ओ. हरदीप सिंह, सरपंच स्वर्ण सिंह, सुरेंद्र पाल सिंह, पूर्व सरपंच सुरजीत सिंह, अमरजीत सिंह, गुरदेव सिंह, सतवीर सिंह, पंचायत के सदस्य व गांववासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here