भारत का संविधान सभी का संयुक्त, इसका सम्मान करना हर एक का र्कतव्य : डा.राज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पंजाब प्रदेश कांग्रेस एस.सी. डिपार्टमैंट के चेयरमैन व हलका जलाकर इसका अपमान करने की घटना की कड़ी शब्दों में निंदा करते हुए उनके द्वारा इसके विरोध में पूरे पंजाब में अलग-अलग जिलों में जिला स्तरीय व विरोध प्रदर्शन किए गए।

Advertisements

इस घटना और बीते समय में देश को जात-पात व धर्म के नाम पर कमजोर करने के लिए सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आरोपी ठहराते हुए कहा कि भाजपा और मोदी की लोक विरोधी नीतियों से अपने पैरों तले राजनीतिक जमीन खिस्कते देखकर और मोदी साहिब तिल-मिला गए है और जात-पात की राजनीती करने लग पड़े है। उन्होंने पंजाब और देश की जनता को अपील की कि भारत संविधन बहुत महान है किसी भी एक जात, धर्म या समुदाये का नहीं बल्कि हर एक भारतीय नागरिक का फर्ज है।

इस मौके पर प्रधानमंत्री का पुतला फूंककर प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर थाना च4बेवाल में दरखास्त देकर आरोपियों के खिलाफ देश द्रोह कामामला दर्ज करने की अपील की है। इस मौके पर विशाष तौर से जिला चेयरपर्सन एस.सी. डिपार्टमेंट होशियारपुर महिंदर सिंह मल्ल, कृष्ण गोपाल, गगन, चरंजी लाल बिहाला, डा. बलदेव जट्टपुर, अमन बड्ढो, शिवरंजन सिंह रोमी च4बेवाल, गोपी भाम जसविंदर ठक्करवाल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here