चब्बेवाल का आजादी जश्न बच्चों, महिलाओं व बुजुर्गों के नाम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। जहां सारे भारत में 72वें मेंं आजादी दिवस पर अलग-अलग समागमों के द्वारा भारत की आजादी की खुशी मनाई गई वहीं हल्का चब्बेवाल में देश के शहीदों को श्रद्धांजलि देने का यह महान पर्व हमेशा की तरह अनोखे ढंग से मनाया गया। इस मौके पर हलका विधायक डा. राज कुमार ने देश के शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए पावन तिरंगे को लहरा कर उनको अपनी भाव पूर्ण सलामी दी। इसके साथ ही अपने समाज की भलाई के कार्यों को जारी रखते हुए जनता के साथ अपना वेतन समाज भलाई के कार्यों में लगाने के वादे को निभाते हुए चब्बेवाल की गरीब व जरूरतमंद महिलाओं को सिलाई मशीने व जरूरतमंद बुजुर्गों को ट्राई साईकिल भेंट किए गए। इसके अलावा चब्बेवाल के उन होनहार बच्चों को सम्मान चिन्ह तथा नकद ईनाम देकर सम्मानित किया गया।

Advertisements

-डा. राज ने आजादी दिवस अपने वेतन में से चब्बेवाल निवासियों की मदद कर मनाया

 जिन बच्चों ने अलग अलग क्षेत्रों में जैसे कि खेलों और पढ़ाई, में चब्बेवाल तथा पंजाब का नाम चमकाया है। इस मौके पर विशेष तौर पर च4बेवाल के बुजुर्गों, संवतंत्रता सैनानी, सीनियर कांग्रेसी लीडरों व समाज के कार्योों मे योगदान डालने वाले विशेष व्यक्तियों को सम्मानित किया गया। जिनमें पूर्व विधायक चौधरी राम रत्न, पूर्व ब्लाक प्रधान सतपाल, परमिंदर सिंह पप्पू मेहटियाणा, कर्मजीत परमार, राम ज्ञान चंद, ओम प्रकाश व सोनीया आदि शामिल थे। इस मौके पर विशेष तौर पर सोनालिका इंटरनैशनल ट्रेक्टर को उनकी तरफ से समाज भलाई के लिए किए जा रहे कार्यों के लिए सम्मानित किया गया।

उनकी तरफ से विशेष तौैर पर चब्बेवाल में लडक़ीयों के लिए बनाई गई शूटिंग रेंज के विद्यार्थियों को उनकी उपलब्धियों के लिए सम्मानित करते हुए डा. राज ने बताया कि जल्दी ही सोनालीका के सहयोग से बुजुर्गों के लिए सीनियर सिटीजन के क्लब सैंटर शुरु किया जा रहा है और वह सोनालीका के इसके लिए बहुत आभारी है। इस मौके पर विशेष तौर पर मौजूद डा. जतिंदर कुमार, श्रीमति सोनिया और पंकज शिव ने मंच संचालन करते हुए वहां मौजूद सभी का धन्यवाद किया। इस अवसर पर चेयरमैन महिंदर सिंह मल्ल, डा. कृष्ण गोपाल, शिवरंजन रोमी, गगन चाणथू, दलवीर, चिरंजी लाल, जसपाल सिंह, सुरजीत कौर, रणजीत कौर, रिंकी, जसजीत, सुदेश कुमारी , रजिंदर कौर, अमरजीत कौर, लक्की आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here