बहुत हुई महंगाई की मार, अब की बार मोदी बाहर: डा.राज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पैट्रोल व डीजल की असमान छू रही कीमतों और रुपए की गिरती कीमत पर रोष प्रकट करने के लिए आज कांग्रेस पार्टी ने भारत बंद की घोषणा की थी।

Advertisements

इसी तहत विधायक चब्बेवाल डा. राज कुमार ने भी चब्बेवाल हलके में बंद का आह्वान किया था। जिसको सभी वर्गों द्वारा काफी सहयोग मिला। दुकानदारों, बस चालकों, सब्जी विक्रेताओं और अन्य संबंधित प्रभावित व्यवसाय के मालिकों ने उनका बंद में पूरा साथ दिया।

डा. राज कुमार ने खुद चब्बेवाल मार्कीट में घूम कर लोगों से मिले और अगर कोई दुकान खुली थी, तो दुकानदारों को बेनती कर बंद करने में सहयोग देने को पे्ररित किया। बाडीया कलां में डा. राज कुमार और साथीयों ने मोदी का पुतला फूंक कर विरोध किया। इस मौके पर डा.राज कुमार ने कहा कि अंर्तराष्ट्रीय बाजार में तेल की कीमतें घटने के बावजूद मोदी सरकार देश में पैट्रोल-डीजल की कीमते कंट्रोल करने में बुरी तरह नाकाम रही है।

-मोदी सरकार अपना हर वायदा पूरा करने में असफल

इसी वजह से आम जनता बुरी तरह महंगाई की मार झेल रही है। मोदी जी ने रुपए को डालर से अधिक कीमत करने की जो डींगे मारी थी। वह भी आज जनता के सामने है। डालर के सामने आज रुपए औंधे मुंह गिरा है।

भारत की अर्थव्यवस्था बुरी तरह चरमरा गई है और आम जनता सरकार की नाकामियों के कारण की महंगाई की चक्की में पिस रही है। डा.राज ने अवाम को संदेश दिया कि इस बार 2019 लोकसभा चुनावों में वह कांग्रेस की सरकार बनाकर देश की बुरी हालत सुधारने के लिए अपना योगदान डाले। इस मौके पर डा.जतिंदर कुमार के साथ महिंदर सिंह मल्ल, शिवरंजन सिंह रोमी, सरबजीत, रमन लाखा, गगनदीप, डा.बलदेव आदि विशेष तौर पर मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here