बी.टी.एफ. ने मोदी की 4 वर्षीय नीतियों को जमकर कोसा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। बेगमपुरा टाईगर फोर्स की एक बैठक गांव डाडा में राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सल्लन की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में चेयरमैन तरसेम दीवाना, महासचिव बसी खवाजू साथियों सहित विशेष तौर पर पहुंचे। इस मौके पर होशियारपुर हलके के ब्लाक नं. 2 की नियुक्तियां करते हुए हरविंदर सिंह को ब्लाक अध्यक्ष, वीरपाल उपाध्यक्ष, रवि कुमार, जस्सा सिंह को सचिव, विद्या सागर को उपाध्यक्ष, बब्बू डल्लेवाल को महासचिव, करन बागपुर को सचिव, अजय कुमार को सचिव आदि पदाधिकारी नियुक्त किए गए। नवनियुक्त पदाधिकारीयों को प्रधान अशोक सल्लन की तरफ से उनको दिए गए पदों की जिम्मेदारी और अहमियत के बारे में बताया और मौके पर पहुंचे हुए हजूम को संबोधन किया। उन्होंने प्रदेश सरकार और केन्द्र सरकार की तरफ से की जाने वाली मनमानियों का जिक्र करते हुए कहा कि यह सब अपनी जेबें भरने में लगे हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने सहयोगी अंबानी जैसे करोड़पतियों को लाभ पहुंचाने के लिए पैट्रोल डीजल को जी.एस.टी. के दायरे से बाहर रखा हुआ है।

Advertisements

मोदी के चमचों की तरफ से यह दलील दी जा रही है कि पैट्रोल की हो रही बचत के पैसों से हम जनता भलाई की स्कीमें चला रहे हैं। हालांकि जनता को पता है कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने पिछले साढे 4 वर्षों में लोगों का कोई भला नहीं किया। एक तरफ नरेन्द्र मोदी ने अंदर ही अंदर सहयोगी राहुल गांधी जो कि 4.5 वर्ष इस मामले पर चुप बैठे रहे। इस मामले को पूरा गर्म कर रहे हैं। दूसरी तरफ नरेन्द्र मोदी की पूरी चमचा टीम इसे झूठा साबित करने पर तुली हुई है। नेताओं ने कहा कि देश को डर है कि जब इस तरह के गंभीर मामलों में सरकार फंसती है तो वह लोगों का ध्यान दूसरी तरफ लगाने के लिए कोई बड़ा जाति दंगा या मामला करवाती है।

भले ही इसमें हजारों लोगों की जान ही क्यों न चली जाए। नेताओं ने कहा कि जनता जो नेताओं को चुनकर लोकसभा और विधानसभा में अपने हकों के प्रति आवाज बुलंद करने के लिए भेजती है वह लीडर संतरी बनकर जनता की आवाज को दबाने के लिए उनके ऊपर लाठियां बरसाते हैं और गोलियां चलाने से भी गुरेज नहीं करते। नेताओं ने जनता को अपील की कि अपने हकों के प्रति जागरू क होने और सरकारों और नेताओं से अपने दिए हुए टैक्स रूपी पैसे का हिसाब मांगें जो कि हमारा संवैधानिक हक है। इस मौके पर देवराज, सुखदेव असलामाबाद, साहबी, बब्बू सिंगड़ीवाल, नितीश, सोनू, रोहित बजवाड़ा, सनी, गुरजीत, सुखबीर, बंटी, बंगा आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here