छात्र ने प्रिंसीपल व उसके बेटे पर हमला कर किया घायल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर-टांडा मार्ग पर गांव हरदोखानपुर में स्थित आशीर्वाद पब्लिक स्कूल में बारहवीं कक्षा के एक छात्र को कक्षा में जाने की नसीहत करते हुए डांटना प्रिंसीपल व उसके बेटे को उस समय महंगा पड़ गया जब छात्र ने हमला कर दोनों को घायल कर दिया। घायल अवस्था में प्रिंसीपल व उसके बेटे को सिविल अस्पताल में लाया गया। प्रिंसीपल के बेटे के सिर पर गहरा जख्म था। पुलिस ने सूचना मिलने पर बनती कार्रवाई शुरु कर दी है।

Advertisements

जानकारी के अनुसार प्रिंसीपल रणदीप बांसल ने बताया कि बारहवीं कक्षा के एक छात्र कक्षा से बाहर बिना वजह घूम रहा था तथा उसे देख उन्होंने उसे कक्षा में जाने की नसीहत की। इसी बात से गुसाए छात्र ने उनके साथ बदसलूकी करनी शुरू कर दी और हाथापाई पर उतर आया। यह देखकर उनका बेटा राजवीर बांसल जब उन्हें बचाने आया तो छात्र ने किसी चीज से हमला कर उसे भी घायल कर दिया।

जिससे राजवीर के सिर के पिछली तरफ गहरा जख्म हो गया। उन्होंने बताया कि इस संबंधी पुलिस को सूचना दे दी गई है। थाना माडल टाऊन प्रभारी भरत मसीह का कहना है कि शिकायत व मैडिकल रिपोर्ट के आधार पर आरोपी छात्र के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here