अमृतसर रेल हादसे में मारे गए पीडि़त परिवारों को उचित मुआवजा दे सरकार: डा.घई

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। यूथ सिटीजन कौंसिल पंजाब की ओर से अमृतसर रेल हादसे में मारे गए लोगों की आत्मिक शांति के लिए एक शोक सभा का आयोजन कौंसिल नगर अध्यक्ष डा. वशिष्ट कुमार की अगुवाई में शिव मंदिर बंसी नगर में किया गया। इस शोक सभा में यूथ सिटीजन कौंसिल के प्रदेश अध्यक्ष डा. रमन घई ने अमृतसर रेल हादसे में मारे गए लोगों को अपने श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए परमात्मा से उन्हें अपने चरणों में स्थान देने की बात कही।

Advertisements

– परिवार के हर एक सदस्यों को योग्यता के अनुसार नौकरी प्रदान करे रेलवे विभाग

इस अवसर पर डा. रमन घई ने इस रेल हादसे में मारे गए लोगों के परिवारों प्रति संवेदना प्रगट करते हुए मांग की कि प्रत्येक मृतक परिवार को रेलवे पंजाब व केंद्र सरकार मुआवजे तथा एक परिवारिक सदस्य को योग्यता के अनुसार नौकरी दे तथा ऐसे हादसों को भविष्य में रोकने के लिए केंद्र सरकार व समूह प्रदेश सरकारों को गंभीरता से विचार करते हुए व्यापक योजना बनानी चाहिए।

इस शोक सभा में दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए दो मिनट का मौन भी रखा गया। इस अवसर पर बंसी नगर वैल्फेयर सोसायटी से जगदीश मिन्हास तथा युवा नेता मोहित संधू, अशोक गोल्डी, राज कुमार शर्मा आदि ने भी दिवंगत आत्माओं को अपने श्रद्धासुमन अर्पित किए।

इस अवसर पर पंडित वकील तिवाड़ी ने दिवंगत आत्मिाओं की शांति के लिए शांति पाठ किया। इस मौके पर कर्म चंद शर्मा, डा. राज कुमार सैनी, केवल ठाकुर, अरुण कुमार, अमित पटियाल, दलजीत सिंह, रमनीश घई, जसवीर सिंह, गगनदीप, बबलू, बूटी राम, सोनू व आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here