ट्रैवल एजेंट मनीश कुमार उर्फ मेशा गिरफ्तार, 256 पासपार्ट बरमद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। थाना सिटी पुलिस ने भगौड़े ट्रैवल एजेंट को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने उससे बड़ी संख्या में पासपोर्ट भी बरामद किए हैं, जो उसने अलग-अलग लोगों को विदेश भेजने के नाम पर ले रखे थे।

Advertisements

थाना सिटी प्रभारी गोबिंदर कुमार बंटी ने बताया कि गत दिवस 24 अक्तूबर को मुकमदा नंबर 165, धारा 406, 420 एवं 24 आई.पी.सी., इमीग्रेशन एक्ट-1983 के तहत महाराजा काम्पलैक्स, नजदीक घंटाघर में स्थित शिवम टूर एडं ट्रैवल के मालिक मनीश कुमार उर्फ मेशा के खिलाफ मामला दर्ज किया था। उन्होंने बताया कि मनीश ने कई लोगों को विदेश भेजने का झांसा देकर काफी पासपोर्ट एवं पैसे ऐंठे थे और उन्हें सबजबाग दिखाये थे। मगर उसने अपना वायदा पूरा नहीं किया और अपने दफ्तर को ताला लगाकर दौड़ गया था। गुप्त सूचना के आधार पर मनीश को गिरफ्तार किया गया है तथा उससे करीब 256 पासपाोर्ट बरामद किए गए हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि अभी तक 50 लोगों ने अनपे साथ हुई ठगी की शिकायत की है तथा शिकायत करने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि मनीश ने लोगों को जार्डन एवं जोरजिया भेजने के नाम पर सबजबाग दिखाये थे व पैसे व पासपोर्ट हासिल किए थे। उन्होंने बताया कि इस मामले में 26 अक्तूबर को माननीय अदालत से सर्च वारेंट हासिल करके मनीश की दुकान के ताले तोड़ कर वहां से कुछ महत्वपूर्ण जानकारी तथा रजिस्टर व कम्प्यूटर भी हासिल किए थे ताकि जानकारी हासिल की जा सके। उन्होंने बताया कि आरोपी को अदालत में पेश करके रिमांड हासिल किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here