उपभोक्ता संगठन हमीरपुर विभिन्न विभागों के नकारात्मक रवैये से नाराज

हमीरपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। दी हमीरपुर उपभोक्ता संरक्षण संगठन की महत्वपूर्ण बैठक संगठन के अध्यक्ष एडवोकेट सुशील शर्मा की अध्यक्षता में हुई, जिसमें सदस्यों ने इस बात पर रोष व्यक्त किया कि उपायुक्त कार्यालय सहित कई विभागों के अधिकारी संगठन द्वारा उठाई गई जन समस्याओं के प्रति उदासीनता दिखा रहे हैं तथा पत्रों के गुम हो जाने तक के बहाने बनाए जा रहे हैं। सुशील शर्मा ने कहा कि इस तरह की उदासीनता और लापरवाही काफी गंभीर मामला है तथा इसके ऊपर उपायुक्त हमीरपुर को स्वयं संज्ञान लेना पडेगा। उन्होंने कहा कि संगठन के सदस्य शीघ्र ही उपायुक्त हमीरपुर से मिलकर उन्हें विभिन्न मामलों के प्रति अवगत करवाएंगे। इसके साथ ही अन्य विभागों के अधिकारियों को भी इस संबंध में सूचित किया जाएगा।

Advertisements

बैठक में मामला उठाया गया कि हमीरपुर बस स्टैंड पर ओवर ब्रिज बनाए जाने का मामला संगठन द्वारा उठाया गया था। जिस पर हमीरपुर के दो-दो उपायुक्तों द्वारा सहमति प्रकट की गई थी। लेकिन इस संदर्भ में आगे क्या कार्रवाही हुई संगठन को इस बारे में सूचित नहीं किया गया। इसके साथ ही कुछ और गंभीर मामले हैं जिनके पत्र गुम हो जाने की सूचना मौखिक रूप से संगठन को दी गई है। बैठक में हमीरपुर जिला की विभिन्न सहकारी सोसायटी के ऊपर सख्ती ऑडिट करने तथा ग्रामीण क्षेत्रों में कार्यरत डीपुओं में सार्वजनिक वितरण प्रणाली के सूचारू रूप से चलाने के लिए सुझाव देने का निर्णय लिया गया। इसके साथ ही संगठन द्वारा विभिन्न स्कूलों में उपभोक्ता जागरूकता शिविर लगाने का निर्णय भी लिया गया।

बैठक का संचालन संगठन के महासचिव मनोहर लाल कानूनगों ने किया। इस अवसर पर वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनसुख पठानिया, विपन शर्मा, पुरषोतम कालिया, एस.के कॉडा, केसी गौतम, ओपी नंदा, शंभु राम जस्वाल, परषोत्तम कालिया, अनिरूद्ध डोगरा, योग राज शर्मा, एस.के धीमान, हेमराज शर्मा भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here